SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 16 अप्रैल 2021

मन्त्री भूपेंद्र सिंह ने किया गाड़ी और कमरों के नोट होने के आरोपो का खंडन ★ दमोह में हार के डर से बौखलाई कांग्रेस का स्टंट है, SST की जांच में कुछ नही निकला

मन्त्री भूपेंद्र सिंह ने किया गाड़ी और कमरों के नोट होने के आरोपो का खंडन
★ दमोह में हार के डर से बौखलाई कांग्रेस का स्टंट है, SST की जांच में कुछ नही निकला

साग़र। दमोह उपचुनाव में मतदान एक दिन पहले  जीत - हार के दावों के बीच कांग्रेस ने दमोह जिले के प्रभारी और नगरीय प्रशासन मन्त्री भूपेंद्र सिंह के सरकारी वाहन और एक होटल के कमरे में करोड़ो रुपये  होने और चुनाव में बटने के आरोप लगाए और जमकर हंगामा होटल के बाहर किया। उधर नगरीय प्रशासन मन्त्री भूपेंद्र सिंह ने इन आरोपो को निराधार और कांग्रेस की सम्भावित पराजय की बौखलाहट बताया। उन्होंने आज शाम को साग़र में मीडिया से कहा कि   वे चुनाव आचार सहिंता का पालन करते हुए  , लेकिन कोविड प्रभारी मंत्री होने के नाते नरसिंहगढ़ में एक गेस्ट हाऊस में 48 घण्टे पहले चले गए थे। चूंकि मन्त्री है इस नाते सरकारी कामकाज को लेकर वाहन आता जाता रहता है। आज भी ऐसा हुआ। लेकिन में नही था। ड्राईवर वहां रुका और खाना खाकर चला गया। उन्होंने कहा कि वास्तव में कांग्रेस अपनी हार को लेकर ऐसे स्टंट रच रही है और जनता और आयोग को भृमित करने का काम कर रही है।  होटल और गाड़ी में कोई पैसा sst की जांच में नही मिला है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा एक नाटक किया गया यह उनकी हार पराजय की बौखलाहट है बिना तथ्यों प्रमाणों के आरोप लगाए है मैने 5 बजे दमोह छोड़ दिया था नरसिंहगढ़ माइसेम सीमेंट के रेस्ट हाउस में रुका था ,। आज जो रुपये पैसे की बात सामने आई है इसमें कोई भी सत्यता नही है ।  दोनों कमरों की जांच की गई कांग्रेस प्रत्याशी ने खुद जनकजीकी sst ने गाड़ी की जांच की बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश की गई है । कांग्रेस के नेता उपस्थित रहे फिर भी एक रुपया जप्त नही हुए । हम मंत्री है शासकीय फाइलों को सरकारी गाड़ी से लेकर आते है । आज भी ड्राइवर फाइल लेकर गया था उसे पता नही था कि हम दमोह में नही है । होटल में ड्राइवर खाना खा रहा था तभी कांग्रेस के लोग पहुँच गए और उन्होंने षड्यंत्र लगाने का काम किया है। 

दमोह में आज कांग्रेस प्रत्याशी अजय टण्डन और समर्थकों ने दोपहर को एक होटल के बाहर  इकठ्ठा हो गए।  वहां मौजूद MP 04 cz 4692 के गाड़ी  और होटल के कमरे में करोड़ो रुपये होने को लेकर जमकर हंगामा किया और जांच कर कार्यवाई की मांग की । 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive