रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

शनिवार, 17 अप्रैल 2021

बीएमसी के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ सत्येंद्र मिश्रा की कोविड 19 से हालत बिगड़ी ★ फेफड़े ट्रांसप्लांट के लिए हैदराबाद ले जाने की तैयारी ★ मुख्यमंत्री से हुई चर्चा, विधायक शेलेन्द्र जैन की, पूर्व महापौर अभय दरे ने दिए एक लाख रुपये

बीएमसी के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ सत्येंद्र मिश्रा की कोविड 19  से हालत बिगड़ी
★ फेफड़े ट्रांसप्लांट के लिए हैदराबाद ले जाने की तैयारी
★ मुख्यमंत्री से हुई चर्चा, विधायक शेलेन्द्र जैन की, पूर्व महापौर अभय दरे ने दिए एक लाख रुपये

@विंनोद आर्य

साग़र। (तीनबत्ती न्यूज़) । साग़र में कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता जा रहा है। इसका शिकार मेडिकल कालेज के डॉक्टर्स और स्टाफ भी होता जा रहा है।  शासकीय बुंदेलखंड चिकित्सा महाविद्यालय  के एक और चिकित्सक डॉ सतेंद्र मिश्रा असिस्टेंट प्रोफेसर पलमोनरी मेडिसिन कोरोना से संक्रमित होकर गंभीर हो गए हैं. उन्हें  डॉ अपार जिंदल{ लंग्स ट्रांसप्लांट यूनिट } हैदराबाद के यहां शिफ्ट करने  की तैयारी चल रही है.। करीब एक करोड़ रुपये का टोटल खर्चा आएगा। इसका इस्टीमेट भी आ गया है। 
38 साल के डॉ मिश्रा पिछले कुछ दिनों से इलाज चल रहा है। डॉ मिश्रा ने कोरोना महामारी के इस काल में अपने प्राणों की परवाह किए बिना कोरोना मरीजों का निरंतर उपचार कर अपनी उत्कृष्ट सेवाएं दे रहे थे। इसी दौरान वे पाजिटिव हो गए।

 तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


बीमसी के डॉ उमेश पटेल ने बताया कि
उनकी हालत देखते हुए मेडिकल काकेज के डॉक्टर्स ने सहयोग और दुआओं की अपील की है। बीएमसी के डाक्टर उमेश पटेल ने कहा कि सभी चिकित्सकों ,समाजसेवियों, जनप्रतिनिधियों, शासन, प्रशासन से निवेदन है कि आगे आकर डॉक्टर सत्येंद्र मिश्रा सर के प्राणों की रक्षा के लिए इलाज के उचित प्रबंध कराएं। 
अगर इलाज मिलने में विलंब होता है तो  कोरोना मरीजों के इलाज में अपनी सेवाएं दे रहे सभी स्वास्थ्य कर्मियों का मनोबल गिरेगा एवं निश्चित तौर पर उनके द्वारा दी  रही स्वास्थ्य सेवाओं का स्तर भी करेगा।

डॉ शुभम जैसी स्थिति नही बने

पूर्व में हमारे युवा साथी डॉक्टर शुभम उपाध्याय कोरोना मरीजों के इलाज के दौरान संक्रमित हो गए थे एवं  शासन प्रशासन से सहायता विलंब से प्राप्त होने के कारण उनको बचाया नहीं जा सका था।

मदद के आगे आये पूर्व महापौर अभय दरे

डॉ सत्येंद्र मिश्रा के इलाज के लिए जनप्रतिनिधियों और सामाजिक लोग आगे आये है। पूर्व महापोर अभय दरे ने एक लाख रुपये की राशि उनके इलाज के लिए देने की घोषणा की और सरकार पूरी मदद कराने का भरोसा दिलाया। 

मुख्यमंत्री से चर्चा हुई विधायक शेलेन्द्र जैन

विधायक  शैलेंद्र जैन ने बताया कि आज सुबह जैसे ही मेरे संज्ञान में यह विषय आया मैंने तुरंत मुख्यमन्त्री को इस विषय से अवगत करा कर उन्हें तत्काल एयरलिफ्ट करने के लिए आग्रह किया।  जिसके लिए उन्होंने अपने ओ एस डी मनीष पांडे को नियुक्त कर दो ढाई घंटे के अंदर सारी अनुमतियां प्राप्त की और सारी चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराने के लिए उन्होंने अनुमति दी, और इस संबंध में सागर कलेक्टर दीपक सिंह को निर्देशित किया है परंतु डॉक्टरों ने निर्णय लिया है एअरलिफ्ट करने के पूर्व उनका एक विशेष दल यहां आकर और डॉक्टर मिश्रा का चेकअप करेगा और अगले ही दिन इनको हैदराबाद या चेन्नई ले जाया जाएगा और उनका पूर्ण इलाज किया जाएगा।उनके इलाज में पैसों की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी हम सभी सागर वासी उनके स्वस्थ होने की प्रभु से कामना करते हैं।

 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive