बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Live Video: इंदौर के टूरिंग स्पॉट के कुंड में फिसलकर गिरी कार: 12 साल की बच्ची को बचाया

Live Video:  इंदौर के टूरिंग स्पॉट के कुंड में गिरी कार: 12 साल की बच्ची को बचाया

तीनबत्ती न्यूज :07 अगस्त ,2033
इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर के पास एक टूरिस्ट स्पॉट के  लोधिया कुंड में एक कार  फिसलकर गिर गई। कार में 12 साल की बच्ची बैठी थी। जिसे बचाने के लिए उसके पिता भी कुंड में कूद गए। उन्हें बचाने के लिए आसपास के लोग भी कूद गए। बेटी और उसके पिता को कुंड से बाहर निकाल लिया गया। दोनों का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा रविवार देर शाम सिमरोल से करीब 20 किमी दूर घाट क्षेत्र में हुआ। इस घटनाक्रम का लाइव वीडियो सोमवार सुबह सामने आया है।


देखे :वीडियो




पुलिस के मुताबिक सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किलोमीटर अंदर लोधिया कुंड है। कपल अपनी बेटी के साथ वहां घूमने गए थे। इसके बाद पिता कार कुंड के किनारे खड़ी कर दी और हैंड ब्रेक लगाए बगैर पत्नी के साथ नीचे उतर गए। 12 साल की बेटी अकेली कार में बैठी थी, तभी कार फिसलन के कारण कुंड की ओर लुढ़कने लगी। देखते ही देखते कार बोनट के बल पर कुंड में जा गिरी। बेटी को बचाने के लिए पिता भी कार के पीछे-पीछे कुंड में कूद गए।


 हादसे के दौरान चीख पुकार मच गई। बच्ची की मां उनको बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाने लगी। आसपास खड़े कुछ लोग तैरकर गए और बच्ची और उसके पिता को बाहर निकाला। कुछ देर बाद उन्हें एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवा दिया।


 युवक ने बचाई जान 

इंदौर में स्कीम नंबर 113 में रहने वाले सुमित मैथ्यू भी घटना के वक्त वहां मौजूद थे। वे बताते हैं कि वह अपने भी दोस्तों के साथ यहां पिकनिक मनाने गए 'थे। अचानक हुए हादसे में वह कुछ समझ नहीं पाए। कार को गिरते ही उन्होंने अन्य लोगों की मदद से कार का गेट खोल कर बच्ची को बाहर निकाला। पिता-पुत्री को ज्यादा चोट नहीं आई है। परिवार की पहचान अभी नहीं हुई है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive