बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गोंडवाना एक्सप्रेस के टॉयलेट में महिला ने लगाई फांदी : दिल्ली से दमोह लौट रही महिला

गोंडवाना एक्सप्रेस के टॉयलेट में महिला ने लगाई फांदी : दिल्ली से दमोह लौट रही महिला


तीनबत्ती न्यूज : 14 दिसंबर, 2023
दमोह : दमोह  जिले के पथरिया की बोबई गांव की एक महिला ने गोंडवाना एक्सप्रेस के सामान्य कोच के बाथरुम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला बाथरूम के लिए गई थी, काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर परिवार के लोगों को शक हुआ। जब जाकर देखा, दरवाजा खोलने की कोशिश की पर नहीं खुल । इसके बाद परिजनों ने जीआरपी को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची दरवाजे को खोला, तो महिला एक बाथरूम में साड़ी पल्लू से फंदे पर से लटकी हुई थी। उसका शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

दिल्ली से दमोह आ रही थी महिला अपने परिवार के साथ 

हजरत निजामुद्दीन जबलपुर गोंडवाना एक्सप्रेस के जनरल कोच में एक शव के टॉयलेट में होने की सूचना दमोह जीआरपी चौकी को मिली।  जिसके बाद सुबह ट्रेन जब दमोह पहुंची तो पुलिस ने जनरल कोच के टॉयलेट से महिला का शव बरामद किया। महिला के गले मे साड़ी का टुकड़ा था जो की टायलेट के पाइप से बंधा हुआ था जिससे लग रहा है कि महिला ने सुसाइड किया है।

जीआरपी पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि 35 साल की तारा बाई अठ्या अपने पति बच्चों और साथियो के साथ दिल्ली से दमोह जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के बोबई गाँव आ रही थी। रात में ट्रेन में परिवार के साथ सफर कर दही तारा गायब हुई तो उसके पति ने तलाशना शुरू किया। काफी देर तलाश करने के बाद लोगो को लगा कि शायद महिला ट्रेन के टॉयलेट में होगी और शक सही निकला। जब टॉयलेट का गेट खोला गया तो महिला उसमे पड़ी हुई थी। महिला के परिजनों ने रेलवे पुलिस को सूचना दी । जिसके बाद दमोह।रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में।लिया। जीआरपी पुलिस प्रभारी महेश कोरी के मुताबिक फिलहाल मामला सुसाइड का ही लग रहा है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसके बाद जांच और आगे बढ़ेगी। अभी तक इस सुसाइड का कोई कारण भी सामने नही आया है। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive