बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : सड़क हादसा : नगर पंचायत अध्यक्ष वैभव राज कुकरेले और डाक्टर गजेंद्र राय घायल

SAGAR : सड़क हादसा : नगर पंचायत अध्यक्ष  वैभव राज कुकरेले और डाक्टर गजेंद्र राय  घायल

तीनबत्ती न्यूज : 10 दिसंबर, 2023
सागर :  सागर जिले की बंडा नगर परिषद के अध्यक्ष और बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष वेभवराज कुकरेले  
के वाहन को अज्ञात वाहन  ने बीती रात्रि टक्कर मार दी। इसमें अध्यक्ष और उनके मित्र डाक्टर गजेंद्र राय घायल हो गए। उनको इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। अध्यक्ष कुकरेले को इलाज के लिए जबलपुर ले जाया गया है। आईपीएस विवेक राज के भाई है बेभवराज कुकरेले।


छतरपुर से बंडा लौटते समय हुआ हादसा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नगर परिषद के अध्यक्ष बेभवराज कुकरेले और डाक्टर गजेंद्र राय  छतरपुर से बंडा लौट रहे थे। रास्ते में बंडा थाना क्षेत्र के क्वायला के पास  एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमे उनका वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया ।खबर लगाते ही पुलिस वहा पहुंच गई ।  


आमने - सामने हुई टक्कर में बाल-बाल अध्यक्ष  और उनके साथी बच गए। वाहन इनोवा से काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया। डॉ. राय के दायें पैर में फ़्रैक्चर की संभावना जताई। उनको बंसल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 


दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर वेभवराज को जबलपुर इलाज हेतु ले जाया गया । बंडा थाना प्रभारी नासिर एम  फारूखी ने तीनबत्ती न्यूज  को बताया कि कल शनिवार की घटना है। एक अज्ञात ट्रक अध्यक्ष के वाहन को टक्कर मारते हुए भाग निकला।  पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हादसे में घायल का उपचार कराया जा रहा है। 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive