बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

आर ई एस का क्लर्क दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई

आर ई एस का क्लर्क दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार :  लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई

तीनबत्ती न्यूज : 14 दिसंबर ,2023
दमोह :  लोकायुक्त पुलिस सागर ने  दमोह ग्रामीण यांत्रिकी विभाग RES के क्लर्क सहायक ग्रेड 3 अंकित सैनी को दस हजार  की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा है। क्लर्क ने ठेकेदार से स्टापडेम के बकाया बिल के पेमेंट के एवज में रिश्वत मांगी थी ।

ठेकेदार प्रमोद तिवारी ने बताया कि उन्होंने 24 लाख की लागत से एक स्टाप डैम स्वीकृत कराया था, जिसका कार्य पूरा हो गया था। निर्माण के बाद उन्होंने बिल प्रस्तुत किया, लेकिन लिपिक अंकित सैनी के द्वारा उनसे बिल भुगतान के एवज में 24 लाख के बदले एक परसेंट की रिश्वत मांगी जा रही थी। करीब 2 महीने से वह बिल को लेकर परेशान थे, लेकिन बाबू का कहना था कि जब तक उन्हें एक परसेंट की रिश्वत नहीं दी जाएगी। वह बिल फाइनल नहीं करेंगे, इसलिए उन्होंने मजबूर होकर सागर लोकायुक्त में इसकी शिकायत की।

लोकायुक्त सागर टीआई रोशनी जैन ने बताया कि ठेकेदार तिवारी की शिकायत पर उन्होंने आज कार्यालय में दबिश दी, जहां पर प्रमोद तिवारी के द्वारा जैसे ही बाबू को रिश्वत दी गई। उन्होंने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बाबू के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive