बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : ड्यूटी पर तैनात पुलिस आरक्षक ने गोली मारकर आत्महत्या की :सरकारी राइफल से मारी गोली

MP : ड्यूटी पर तैनात पुलिस आरक्षक ने गोली मारकर आत्महत्या की :सरकारी राइफल से मारी गोली


तीनबत्ती न्यूज : 14 मार्च, 2024
दतिया : मध्यप्रदेश के दतिया जिले के इंदरगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक विवेक शर्मा ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया। उन्होंने अपनी  सरकारी राइफल मार्क 3 राइफल से गले में गोली मारी। घटना गुरुवार सुबह 7 बजे की है। आरक्षक थाने के पहरे की ड्यूटी पर थे। शव को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस जांच कर रही है।


एसपी वीरेंद्र मिश्रा के अनुसार इंदरगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक विवेक शर्मा की गुरुवार सुबह थाने में पहरे पर ड्यूटी लगाई गई थी। सुबह के समय आरक्षक विवेक शर्मा थाने पहुंचा। जहां कुछ देर ड्यूटी करने के बाद उसने अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली। घटना के दौरान थाने में मौजूद अन्य लोग खून से लथपथ आरक्षक को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतक आरक्षक के परिजन भी पहुंच गए हैं।पुलिस अधीक्षक ने उक्त घटना के मामले की जांच कर कार्यवाही  की करने को कहा है। लेकिन यह घटना किन कारणों की वजह से हुई है इसका अभी खुलासा नहीं हो सका है विवेक शर्मा मूलतः ग्वालियर के थे, जो अपनी पत्नी और एक बेटा व बेटी के साथ इंदरगढ़ स्थित गायत्री मंदिर के निकट रहते थे। पिछले करीब एक डेढ़ साल से वह इंदरगढ़ में ही पदस्थ थे।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive