बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

नेता प्रतिपक्ष के बेटे ने छेड़ा अभियान : बिजली बिल नही भरने पर कनेक्शन काटा तो जुड़वाएँगे कनेक्शन

बिजली बिल नही भरने पर कनेक्शन काटा तो नेता प्रतिपक्ष  के बेटे जुड़वाएँगे कनेक्शन





 सागर । एमपी  विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे ने बिजली विभाग के मनमर्जी बिलो के खिलाफ एक नया अभियान छेड़ा है ।
भार्गव के बेटे और भाजपा नेता अभिषेक भार्गव  अब जिनके बिजली कनेक्शन बिल नही भरने की स्थिति में काटे जाएंगे तो वो खुद और उनकी टीम कनेक्शन जोड़ेगी। आज  खुद खड़े होकर एक कनेक्शन  जुड़वाया भी। इस  मामले में बिजली विभाग ने जांचकर कार्यवाहि की बात कही है।

    हमेशा सुर्खियों में रहने वाले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक भी अपने पिता के नक्शे कदमो पर चल रहे है ।रहली विधानसभा  के गढाकोटा के जवाहर वार्ड में  सुनील सेन नामक एक उपभोक्ता का 12000 रूपये का बिजली बिल आया और बिल न भरने पर बिभाग ने  बिजली काट दी । विभाग द्वारा उपभोक्ता को पूरा बिल भरने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। पीड़ित उपभोक्ता ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के पुत्र अभिषेक भार्गव को बताई। अभिषेक भार्गव ने पीड़ित परिवार के घर जाकर एवं अपने सहयोगियों के साथ नसेनी बुलवाकर वहा खड़े हुए और सामने लाइट जुड़वाई ।
 नेतापुत्र ने विद्युत विभाग को खुले शब्दो में चेतावनी दी कि अगर विभाग के द्वारा इस तरह लोगों के साथ वर्ताव किया जायेगा एवं अनाप शनाप विल दिया जायेगा तो मैं उनके साथ खडा रहूगा । मैंने पूर्व में चेतावनी दी थी कि अगर किसी गरीब कि लाइट काटी गईतो मैं स्वयं खड़े होकर कटी हुई लाइट जुडवाऊगा ।  इसकी मैने आज से शुरुआत कर दी है ।इसके लिए मुझे जेल भी जाना पड़े तो जाऊंगा । इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ  नारेबाजी की । 
इस मामले में बिजली विभाग सहायक यंत्री राहुल शाह का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराकर कार्यवाई की जाएगी।
Share:

1 comments:

  1. मध्यान भोजन मे यह अधिकांश जगह है पर इसे आसानी से सुधारा भी जा सकता है कई नवाचार प्रयोग किए जा सकते हैं

    जवाब देंहटाएं

Archive