बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मिनरल वाटर प्लांट में चोरी करने वाला प्लांट की कर्मचारी ही निकला, करीब एक लाख रुपये बरामद

मिनरल वाटर प्लांट में चोरी करने वाला प्लांट की कर्मचारी ही निकला, करीब एक लाख रुपये बरामद
सागर । सागर के उपनगर मकरोनिया चौराहा स्थित गौरव फूड्स वेवरेज मिनिरल वाटर प्लाण्ट हुई चोरी का पुलिस ने खुलाशा कर लिया है । इस प्लांट में काम करने वाले कर्मचारी ने अपने साथी के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया था और एक लाख 30 हजार रुपये चुराए थे। पुलिस ने चोरों से करीब  एक लाख  रुपया और चोरी के पेसो से खरीदा मोबाइल फोन  बरामद कर लिया है ।
            अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास और सीएसपी अमृता दिवाकर ने आज मीडिया को पूरा घटनाक्रम बताया।पुलिस के मुताबिक 15 और16 सितम्बर की  दरम्यानी रात मकरोनिया चौराहा के पास स्थित गौरव फुड़स व वेवरेज मिनिरल वाटर प्लाण्ट में आफिस का ताला तोड़कर आफिस में रखी अलमारी का लाक तोड़कर उसमें रखे एक लाख 30 हजार  नगद एवं सिक्के अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले गये थे । चोरों ने सीसीटीवी कैमरो के वायर काट दिये थे। इसकी रिपोर्ट मुकेश दक्ष पिता गनेश दक्ष  विजय टाकीज चौराहा ने दर्ज कराई ।
               प्रकरण की विवेचना दौरान घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीव्ही फुटेज देखे गये, दो लड़केप्लाट तरफ जाते दिखे एवं वापिस आते समय जिसके हाथ में थैला था ।दोनों लड़कों में से एक की पहचान मुकेश दक्ष द्वारा अपने मिनिरल वाटर प्लांट पर काम करने वाले जरुयाखेड़ा निवासी  अनिकेत रेकवार के रूप में की गई। आरोपी अनिकेत रैकवार के मोबाइल फोन की टावर लोकेशन बिलासपुरजाने वाले ट्रेन रूट पर होना पाई गई।
               इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सागर  अमित सांधी जी को अवगत कराया गया ।जिनकेद्वारा अति पुलिस अधीक्षक सागरराजेश व्यास के मार्गदर्शन एवं नगर पलिस अधीक्षक मकरोनिया श्रीमतिअमृता दिवाकर के निर्देशन में एक पुलिस टीम गठित कर तत्काल बिलासपुर रवाना की गई ।जो बिलासपुर पहंचते ही आरोपी अनिकेत रैकवार को मय मसरूका के गिरफ्तार किया गया। जिसने अपने साथी जीवनरैकवार के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी अनिकेत से चोरी किया गये रुपये जिसमें 84500रूपये के नगद नोट एवं 9860रू के सिक्के कुल नगदी 94360रू. एवं चोरी के रूपयों से खरीदावीवो कंपनी का 13,990 रुपये  का मोबाइल जब्त किया गया। दूसरे आरोपी जीवन रैकवार नि. भापेल थाना मोतीनगर को भी गिरफ्तार किया गया है ।जिससे बरामदगी की जाना है।
         इस प्रकरण का खुलासा एवं बरामदगी में निरीक्षक उपमा सिंह थाना प्रभारी मकरोनिया,
पी.एस.आई. प्रशांत गुंजाल, सउनि डी.एस.मरावी,आरक्षक सुशील सिंह , लवकुश सुनील चौबे एवं साईबर सेल , सौरभ रैकवार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive