बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

हनी ट्रैप। तीन महिला सहित पांच लोग गिरफ्तार,एक युवती सागर की

हनी ट्रैप।  तीन महिला सहित पांच लोग गिरफ्तार,एक युवती सागर की 

भोपाल।। मध्यप्रदेश में इंटेलिजेंस पुलिस ने  हाईप्रोफाइल हनीट्रैप के मामले से जुड़ी तीन युवतियों सहित कुछ लोगो को हिरासत में लिया है ।इन महिलाओं द्वारा इंदौर के हाईप्रोफाइल अधिकारी और व्यापारी को हनीट्रैपिंग के जरिए ब्लैकमेल करने की सूचना है। इंदौर ,भोपाल और सागर से इसके तार जुड़े है । यह हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट गिरोह कई नेता,अफसरों और व्यापारियों से करोड़ो रूपये वसूल चुका है और शाही जिंदगी गुजार रहे है ।
       जानकारी के अनुसार इंदौर के चर्चित अफसर और बड़े व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर युवतियों ने उनसे संबंध बनाए। वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए अवैध काम कराए। बताया जा रहा है कि युवतियां तीन करोड़ रुपए की और मांग कर रही थीं। कुछ महीने पहले एक सीनियर आईएएस को ब्लैकमेल किया गया था । जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था ।
इस मामले में अफसर ने पलासिया थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। सूत्रों के अनुसार एटीएस टीम ने भोपाल पुलिस के सहयोग से रिवेयरा टाउन और मीनाल रेजीडेंसी स्थित दो घरों में छापामार कार्रवाई कर चार महिलाओं को हिरासत में लिया है। यहां यह एक पूर्व मंत्री के घर मे किराए से रह रही थी। चारों महिलाओं के परिजन भी साथ हैं । उनके सामने उनसे पूछताछ की जा रही है। चारों महिलाओं का हनीट्रैपिंग के हाईप्रोफाइल रैकेट से जुड़ा होना बताया जा रहा है।
पूछताछ में एटीएस को महिलाओं के मोबाइल से आपत्तिजनक फुटेज मिले हैं, जो उनके द्वारा की गई हनीट्रैपिंग की पुष्टि कर रहे हैं। पूछताछ में महिलाओं ने ऐसे किसी मामले में लिप्त होने से साफ इंकार कर रही हैं। देर रात तक महिलाओं से पूछताछ जारी थी।इनके पास से भारी मात्रा में आपत्तिजनक वीडियो और डाटा मिला है ।सूत्रों के मुताबिक एटीएस के पास रकम के ट्रांजेक्शन सहित कई साक्ष्य मौजूद हैं।
सूत्रों के अनुसार नगर निगम में चर्चित इंजीनियर ने पुलिस को बताया था कि उन्हें दो महिलाएं ब्लैकमेल कर रही थीं और वीडियो वायरल करने की धमकियां लगातार दे रही थीं। इस आधार पर पुलिस ने मंगलवार को विजय नगर क्षेत्र से ड्रायवर सहित एक महिला को पकड़ा था। वे कार एमपी-16 सीबी 4441 में सवार थे। यह कार छतरपुर निवासी आरती के नाम पर पंजीकृत है। उन्होंने अपने गिरोह की दूसरी महिलाओं के नाम भी बताए। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि पलासिया थाने में मामला दर्ज है। उन्होंने केवल दो महिलाओं को हिरासत में लेने की पुष्टि की है।
हिरासत में युवतियों में एक सागर की जैन बताई जा रही है ।पिछले दिनों पुलिस महकमे ने सागर में कुछ साल पहले  वायरल हुई वीडियो और सम्पर्को की इस मामले के चलते  नए सिरे छानबीन भी की थी।इस मामले से नेता ,अफसर और कुछ व्यापारी तबकों में  हड़कम्प मचा है ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive