जंय श्री गणेशाय नमः

बुधवार, 12 अगस्त 2020

कोरोना जांच के बहाने बैंक से पैसे लेकर निकले रिटायर्ड कर्मचारी से 40 हजार की ठगी

कोरोना जांच के बहाने बैंक से पैसे  लेकर निकले रिटायर्ड कर्मचारी से 40 हजार की ठगी    

@धर्मेश त्रिपाठी

टीकमगढ़। कोरोना काल मे अब इसकी आड़ में लोग लूटपाट ठगी करने लगे है। ऐसा ही एक मामला   टीकमगढ जिले में सामने आया । जहां पुलिस  थानेदार बन दो लोगों ने एक रिटायर्ड कर्मचारी के साथ 40 हजार की  ठगी की। वे बैंक से रुपये लेकर आ रहे थे। बदमाशो ने कोरोना जांच के बहाने बुजुर्ग की गमछा में से रुपये निकाल लिए। यह घटना सीसीटीवी में कैद है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

तीनबत्ती.कॉम
सागर: फोर लाईन पर  लूट करने वाले तीन गिरफ्तार एक फरार

जिले के  ग्राम लार निवासी सेवानिवृत्त दामोदर प्रसाद शर्मा टीकमगढ सेंट्रल बैंक से अपने खाते से  एक लाख रुपये निकालने के बाद रूपयों को एक तौलियां में लपेट कर घर जा रहे थे ।तभी उनके पीछे लगे बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश बैंक के सामने सड़क पर अपनी बाईक खड़ी कर देते है औऱ उनमें से एक बदमाश बुजुर्ग को रोककर कहता है कि आप की कोरोना की जांच होनी है चलिये आप को थानेदार साहब बुला रहे है । इस प्रकार झांसे में लेकर बदमाश बुजुर्ग दामोदर तिवारी को दूसरे बदमाश के पास ले आता है जहां एक बदमाश अपना आइडेंटिटी कार्ड दिखाता है और थोड़ी देर चर्चा के बाद दोनों बदमाश तौलिया में रखे रुपयों को खोलकर देखते है । इसी दौरान एक बदमाश बड़ी सफाई से तौलियां में लपेटे एक लाख रूपये के नोटों में से 200 रुपयों की दो गड्डी निकाल कर पीछे की जेब में रख लेता है । 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
प्रदेश में  COVID19 की रिकवरी रेट 75 प्रतिशत हुई,★कम लक्षण वाले कोरोना मरीजों की घर पर सुविधा होने पर, घर पर ही इलाज की व्यवस्था की जाए
★सभी जेलों में स्वास्थ्य परीक्षण किए जाएं
★ मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह  ने कोरोना की स्थिति की  समीक्षा की

ये सारा वाकया वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई देता है, इसके बाद वे दोनों बदमाश बुजुर्ग के पैसे पहले के ही भांति तौलिया में बांध देते है और बड़े आराम से अपनी बाइक उठा कर वहाँ से चले जाते है । घर पहुँचकर जब बुजुर्ग दमोदर शर्मा अपने रूपये गिनते है तब उन्हें पता चलता है कि इसमें तो 40 हजार रूपये कम है। तब उन्हें पता चलता है कि उनके पैसे उन बदमाशों ने ही निकाल लिये है, इसके बाद दामोदर शर्मा ने थाना कोतवाली पहुंचकर अपने साथ घटित घटना की सूचना पुलिस में दर्ज कराई, अब पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive