बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर : मृतक की पत्नी के बारे मे अश्लील बाते करने पर हुआ था विवाद, दोस्तो ने नशाखोरी में कर दी हत्या

सागर : मृतक की पत्नी के बारे मे अश्लील बाते करने पर हुआ था विवाद,  दोस्तो ने नशाखोरी में कर दी हत्या

★ आरटीओ कार्यालय के पास मिली अज्ञात लाश की शिनाख्त कर अंधेकत्ल का खुलासा 


सागर। सागर में आरटीओ कार्यालय के पास हुए अंधे कत्ल का खुलासा कर लिया है। मृतक की दोस्तो ने ही शराब के नशे में हत्या की थी। आरोपियों का मृतक की पत्नी के बारे में अश्लील बातें करने पर हुआ था झगड़ा। DSP अमृता दिवाकर और थाना प्रभारी जे पी ठाकुर  ने आज मीडिया के सामने पूरा  खुलासा किया।

पुलिस के मुताबि क थाना सिविल लाईन सागर में  एक अगस्त को को आरटीओ कार्यालय सागर के पास एक अज्ञात व्यक्तिकी लाश मिली  थी।  लाश की शिनाख्त नंदकिशोर उर्फ टंउआ पिता भगवानदास अहिरवार उग्र 30 साल निवासी खुशीपुरा तुलसीनगर वार्ड थाना मोतीनगर जिला सागर के रूप में शिनाख्त हुई । विवेचना के मृतक के मोबाईल की कॉल डिटेल की सीडीआर प्राप्त कर आखरी दिनांक को देखने वाले लोगों से पूछताछ की गई । जिसमें खुलासा हुआ कि मृतक नंदकिशोर दिनांक 29.07.2020 को दो दोस्तों के साथ घर पर शराब पीकर खाना खाकर मोटर साईकिल प्लेटिना से घूमने गया था । जो संदेहीयों से पूछताछ की गई जो दौरान विवेचना के गोविंद यादव पथरिया जाट एवं जित्तु उर्फ जितेन्द्र अहिरवार निवासी गुरुगोविंद सिंह वार्ड को थाना लाकर हिकमत अमली से पूछताछ करने पर इनके द्वारा जुर्म स्वीकार करते हुये बताया कि शराब पीने एवं खाना खाने के बाद यह तीनों घूमने गये थे। जो पथरिया जाट घाटी आरटीओ कार्यालय की ढलान पर जित्तू व गोविंद द्वारा टंउआ उर्फ नंदकिशोर की पत्नि के संबंध में अश्लील बातें करने पर से झगड़ा हो गया था । जिस पर गोविंद यादव और जित्तु अहिरवार ने मिलकर नंदकिशोर उर्फ टंउआ की छुरा और तलवार से मारपीट कर एवं सिर पर पत्थर पटकर हत्या कर दी थी एवं लाश को ले जाकर झाड़ियों में छिपा दिया ।
ये  दोनों साथ में मोटर साईकिल कमांक MP - 15 - MY - 6220 से बरमान चले गये थे । उक्त घटना में प्रयुक्त हथियार आरोपियों से जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया । 

सागर: जिला अस्पताल के कर्मचारी सहित 8 नए मरीज निकले , 6 डिस्चार्ज हुए
★ एक पॉजिटिव मरीज के निधन की खबर झूठी निकली ,परिजन हुए परेशान 


इनका काम सराहनीय रहा

उक्त अंधे कत्ल के खुलासे में निरीक्षक जे.पी.ठाकुर , उनि.कमल किशोर मौर्य सउनि बृजलाल पटेल आर .739 ब्रजेश शर्मा , आर.अमित पटेल 1373 आर .986 शरद एवं आर .1657 नौबत सिंह एवं आर .176 तूफान सिंह तथा सायवर सेल से आर .398 सौरभ पुलिस कंट्रोल रूम से उनि आर.के.एस.चौहान एवं आरक्षक चालक 1664 विकास मिश्रा की विशेष भूमिका रही ।


---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive