बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

इनामी आरोपी की जगह निर्दोष को पकड़ा, फोटो खिंचवाई, थाना प्रभारी सस्पेंड

इनामी आरोपी की जगह निर्दोष को पकड़ा, फोटो खिंचवाई, थाना प्रभारी सस्पेंड

ग्वालियर । नये पुलिस अधीक्षक  अमित सांघी के आने के पर जिले में अपराधियों की   धरपकड़ में तेजी हुई  है । लेकिन इसी ही तेजी में बहोड़ापुर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसमे  थाना प्रभारी ने एक निर्दोष को पकड़कर इनामी आरोपी बताया। फोटो भी खिंचवाई और बाकायदा प्रेसनोट भी जारी कर दिया।  जब मामला  एसपी सांघी के पास पहुंचा तो उन्होंने जांच के बाद दोषी थाना प्रभारी दिनेश राजपूत  को सस्पेंड कर दिया।
दरअसल बहोड़ापुर थाना प्रभारी दिनेश राजपूत ने  धोखाधड़ी के मामले में पांच हजार का इनामी  फरार  आरोपी अरुण शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने स्टाफ के साथ इसके फोटो खिंचवाये और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिये। गिरफ्तारी की सूचना जब अरुण के परिजनों को मिली। परिजनों ने थाने पहुँचकर कहा कि अरुण ना आरोपी है ना इनामी आपने गलत व्यक्ति को पकड़ लिया। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
जमीन के मामले में तहसीलदार को एक करोड़ 10 लाख रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा*

लेकिन बहोड़ापुर थाना प्रभारी दिनेश राजपूत ने  नहीं सुनी।परिजनों ने पूरा मामला  एसपी अमित सांघी के संज्ञान में लाया।एसपी ने तत्काल एएसपी पंकज पांडे को जांच के निर्देश दिये।  जिसमें बहोड़ापुर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई। पुलिस ने जिस अरुण को पकड़ा था वो गोले के मंदिर थाने का फरार पांच हजार का इनामी अरुण नहीं था। एडिशनल एसपी ने एसपी को रिपोर्ट सौंपी । एसपी अमित सांघी नेG थाना प्रभारी दिनेश राजपूत को सस्पेंड कर दिया।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive