तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

एसवीएन विवि के कुलपति डॉ अनिल तिवारी का फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर मांगे पैसे

एसवीएन विवि के कुलपति डॉ अनिल तिवारी का फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर  मांगे पैसे


सागर।  (तीनबत्ती न्यूज़.कॉम )।फर्जी फेसबुक  एकाउंट  के जरिये रुपया उगाही के रोज मामले सामने आ रहे है। फर्जी सोसल अकाउंट बनाकर मेसेंजर के जरिये नाते रिश्तेदारों और परिचितों से पेसो को मांगते है। कई दफा लोग दे भी देते है। इसमें बैंक अकाउंट नम्बर  तक देते है। स्वामी विवेकानंद विवि सागर के कुलपति और भाजपा नेता डॉ अनिल तिवारी के साथ भी यही हुआ। इसकी खबर लगते ही पुलिस में शिकायत की। आज निवाड़ी के भाजपा विधायक अनिल जैन का भी फर्जी अकाउंट बनाकर पैसे मांगे जिसकी सायबर सेल जांच कर रहि है। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
अब बहुत सारे सवालों के जबाव राम के ही पास हैं ......
ग्राउंड रिपोर्ट /  ब्रजेश राजपूत, एबीपी न्यूज़

कुलपति डॉ तिवारी ने पुलिस अधीक्षक के नाम  शिकायत दर्ज कराई की  मुझे मित्रों व परिचितों से ज्ञात हुआ कि विगत दिनों फोटो सहित मेरे अनिल तिवारी ही नाम से किसी अन्य आसामाजिक व्यक्ति द्वारा फेक / फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर मेरे मित्रों/परिचितों से रूपये मांगने का प्रयास किया गया।
 फर्जी फेसबुक एकाउंट को देखने पर उस पर 9926291344 मोबाइल नंम्बर तथा Truecaller एप्प के माध्यम से सर्च करने पर धर्मेन्द्र जादम नामक व्यक्ति का नाम दिखाई दे रहा है। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
भाजपा विधायक अनिल जैन की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पेसो की मांग, पुलिस में शिकायत*


उन्होंने कहा की में  धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों के साथ जुड़ा हुआ हूं एवं मेरे द्वारा नगर में समाज सेवा का कार्य भी निरंतर किया जाता है इस फर्जी एकाउंट के माध्यम से भविष्य में हो सकता है कि समाज में मेरी छवि को खराब करने एवं अराजकता फैलाने का कार्य भी किया जा सकता है।
उन्होंने  आग्रह  किया कि  जल्द से जल्द फर्जी फेसबुक एकाउंट को सोशल मीडिया से हटाने/ब्लॉक करने हेतु पुलिस साइबर सेल को सूचित करें एवं फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाने वाले अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध कार्यवाही करने का कष्ट करें।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive