जंय श्री गणेशाय नमः

शनिवार, 15 अगस्त 2020

जमीन के मामले में तहसीलदार को एक करोड़ 10 लाख रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा

जमीन के मामले में तहसीलदार को एक करोड़ 10 लाख रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा


नई दिल्ली। तेलंगाना राज्य में किसारा के तहसीलदार ई बालाराजू नागराजू को एंटी करप्शन ब्यूरो ने घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। एसीबी ने शुक्रवार की रात तहसीलदार के घर छापा मारा था । जहां उसे 1 करोड़ 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया। जानकारी के मुताबिक तहसीलदार और टैक्स अधिकारी ने कथित तौर पर रामपल्ली में 28 एकड़ जमीन का सेटलमेंट कराने के लिए ये रिश्वत ली थी। इतनी रिश्वत के रुपये देखकर अफसर भी हैरान नजर आए।  एसीबी 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जिसमें तहसीलदार नागराजू, रियल स्टेट ब्रोकर श्रीनाथ और कन्नड़ा अंजी रेड्डी शामिल हैं.

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
बाघ सर्चिंग के दौरान हाथी ने रेंजर को दांतों से कुचला

इसमे तहसीलदार नागराजू के अलावा गांव के रेवेन्यू अधिकारी  बी सायराज को भी हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें किसारा मेडचल मलकाजगिरी जिले का मंडल मुख्यालय है। जिसे हैदराबाद से अलग करते हुए एक नया जिला बनाया गया था। एसीबी ने नोट गिनने के लिए मशीन का इस्तेमाल किया है। हैदराबाद के एक प्रमुख वाणिज्यिक और आवासीय इलाके एएस राव नगर में आरोपी के घर पर छापा मारा गया था। एसीबी के सूत्रों का कहना है कि ये ऑपरेशन शुक्रवार की रात शुरू हुआ था और शनिवार को भी जारी रहेगा।

एसीबी के अधिकारियों ने बिचौलिये का काम करने वाले रियल एस्टेट डीलर सी श्रीनाथ और कंदादी अंजी रेड्डी को भी हिरासत में लिया है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।घूस के  पैसों में ज्यादातर 500 रुपये के नोट हैं।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------



0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive