बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर: बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज के दो डाक्टर और नगरपालिका के दो पार्षद निकले कोरोना पॉजिटिव, सागर,दमोह और छत्तरपुर के एक एक मरीज की मौत

सागर: बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज के दो डाक्टर और नगरपालिका के दो पार्षद निकले  कोरोना पॉजिटिव,  सागर,दमोह और छत्तरपुर के एक एक मरीज की मौत

सागर। कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है। आज इसकी चपेट में बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज के दो डाक्टर भी आ गए। कोविड मरीजो की सेवा में लगे ये डाक्टर भी संक्रमित हुए। 
बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज के डॉ सुमित रावत के अनुसार सागर के गांधी चौक,दयानंद वार्ड , रामपुरा, सुभाषनगर, कटरा बताशा वाली गली में ,मकरोनिया के अभिनन्दन नगर, शंकर गढ़ कृष्णनगर में मरीज मिले है। वही पांच मरीज आज स्वस्थ्य होकर घर वापिस हुए। 
इसके अलावा आज मकरोनिया नगरपालिका के पार्षद भी संक्रमित निकले है। दो तीन दिन से अस्वस्थ्य थे। आज इनकी सेम्पलीग हुई। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

बताया जाता है कि ये लोग आज स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित समारोह में  नही पहुचे। 
आज बीएमसी के कोविड वार्ड में सागर, दमोह और  छत्तरपुर के एक एक मरीज की दुखद मोत हो गई।  सागर में दयानंद वार्ड में एक बुजुर्ग की मौत हुई है। दमोह के  पुरानी हाउसिंग बोर्ड निवासी 75 वर्षीय वृद्ध का दुखद निधन सागर मेडिकल कॉलेज मे हो गया है यह जिले की आठवीं दुखद घटना है। 
जिले में मरीजो की कुल संख्या 867 हो गई है। वही स्वस्थ्य होकर घर जाने वालों की संख्य 645 है। अभी तक 42 मरीजो की मौत हो चुकी है। 

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive