बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: परिवहन मंत्री के आश्वासन के बाद ट्रक आपरेटर्स की हडताल समाप्त

MP: परिवहन मंत्री  के आश्वासन के बाद ट्रक आपरेटर्स की हडताल समाप्त

सागर । परिवहन एवं राजस्व मंत्री  गोविन्द सिंह राजपूत ने बताया कि प्रदेश में ट्रक आपरेटर्स की माँगों पर शासन द्वारा आश्वासन के बाद संघ द्वारा बुधवार रात 12 बजे हड़ताल समाप्त की घोषणा की गई है। आपरेटर्स संघ के पदाधिकारी अपनी माँगों के संबंध में गुरूवार को परिवहन मंत्री से सागर में चर्चा करेंगे। ट्रक आपरेटर्स विगत 10 अगस्त से अपनी 4 सूत्री माँगों को लेकर हड़ताल पर थे। हडताल समाप्ति के बाद कल से ट्रक आपरेटर्स अपनी सेवायें पूर्ववत जारी रखेंगे। परिवहन आयुक्त श्री मुकेश जैन ने कहा कि ट्रक आपरेटर्स संघ के पदाधिकारियों को परिवहन मंत्री श्री राजपूत की अध्यक्षता में उनकी माँगों पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया गया है। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
कोरोना जांच के बहाने बैंक से पैसे  लेकर निकले रिटायर्ड कर्मचारी से 40 हजार की ठगी

बैठक में इंदौर ट्रक आपरेटर्स एंड ट्राँसपोर्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सी.एल.मुकाती, उपाध्यक्ष  विजय कालरा,  राकेश तिवारी एवं चतर सिंह भाटी के साथ डीजल मूल्य वृद्धि, कोरोना अवधि में गुडस टैक्स एवं पैनल्टी पर माफी एवं ट्रक ड्रायवर को कोरोना योद्धा मानकर बीमा सुरक्षा कवच प्रदान किये जाने संबंधी बिन्दुओं पर चर्चा की जायेगी।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा बस ऑपरेटर्स द्वारा कोरोना अवधि में टैक्स माफ किए जाने की माँग पर प्रदेश के प्रमुख बस आपरेटर्स के साथ विचार-विमर्श किया जायेगा।                                                 
 ---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive