तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

सागर: जिला अस्पताल के कर्मचारी सहित 8 नए मरीज निकले , 6 डिस्चार्ज हुए ★ एक पॉजिटिव मरीज के निधन की खबर झूठी निकली ,परिजन हुए परेशान

सागर:जिला अस्पताल के एक कर्मचारी सहित  8 नए मरीज निकले,  6 डिस्चार्ज हुए

★ एक पॉजिटिव मरीज के निधन की खबर झूठी निकली ,परिजन हुए परेशान


सागर।सागर जिले में कोरोना संक्रमण जारी है। आज जिले में 8 नए मरीज निकले । वही छह डिस्चार्ज हुए। आज  बीएमसी में दमोह के एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। उधर जिले के बण्डा में मरीज के परिजनों को मौत की सूचना गलत निकली । इसके चलते परिजन और शुभचिंतक परेशान हुए। 

जिले में आज दो दो मरीज केंट और मकरोनिया में, शहर में कोतवाली रोड, गोपालगंज, बाघराज वार्ड और जिला असप्ततताल के  एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। वही छह मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापिस हुए। जिले में मरीजो की संख्या बढ़कर 790 हो गई है।  वही स्वस्थ्य मरीजो का आंकड़ा 584 हो गया।


पढ़े : एसवीएन विवि के कुलपति डॉ अनिल तिवारी का फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर  मांगे पैसे*

पढ़े : भाजपा विधायक अनिल जैन की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पेसो की मांग, पुलिस में शिकायत
कोरोना पॉजिटिव मरीज के निधन की सूचना गलत निकली  

सागर जिले के बण्डा में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत की खबर  परिजनों को दी गई। कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिवार ने बताया कि उनके मोबाइल पर सागर BMC से फोन आया जिसमें उनके पिता के निधन की जानकारी दी गई थी ।सूचना पाकर रोता बिलखता परिवार सागर BMC पहुँचा । सागर से भी कुछ रिश्तेदार पहुच गए।  जहाँ उन्होंने लाख मिन्नते की पर उनके पिता से मिलने नही दिया गया। 
कुछ देर बाद सूचना  दी गई कि  बण्डा के मरीज की नही बल्कि सागर के किसी दूसरे मरीज की मृत्यु हुई है , जिसका बण्डा से दूर-दूर तक कोई संबंध ही नही है ।  काफी देर परेशानी उठाने के बाद परिजन घर लौटे। 


---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive