शुक्रवार, 23 अक्तूबर 2020

डाक मतपत्रों की मतदान प्रक्रिया का निरीक्षण किया ,कलेक्टर- एसपी ने, बिलहरा और सुरखी में

डाक मतपत्रों की मतदान प्रक्रिया का निरीक्षण किया ,कलेक्टर- एसपी ने, बिलहरा और सुरखी में

सागर । कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक सिंह ने पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह के साथ विधान सभा उपचुनाव के तहतसुरखी एवं बिलहरा गाँव पहुंचकर डाक मत पत्र से हो रही मतदान की प्रक्रिया का निरीक्षण किया। कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने वहाँ ग्राम वासियों से चुनाव प्रक्रिया की जानकारी भी ली।
उल्लेखनीय है कि, जिले की सुरखी विधानसभा क्षेत्र में आगामी 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के उद्देश्य से कलेक्टर श्री दीपक सिंह और पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बेलहरा में पहुंचकर ग्राम वासियों से चर्चा की। कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने ग्राम वासियों से पूछा कि, मतदान कब है? आप मतदान देने कहां जाते हो? मतदान पर्ची आपको प्राप्त हुई है या नहीं? उन्होंने पूछा कि, मतदान करने के लिए आप पर किसी प्रकार का दबाव तो नहीं है? इसके साथ ही उन्होंने गाँव वासियों को आवश्यक जानकारी भी दी। उन्होंने समस्त लोगों से आह्वान किया कि निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें तथा अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने जाएं।    


         तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



कलेक्टर एवं एसपी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण
'

कलेक्टर एवं जिला  निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक सिंह ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर मतदान केंद्र पहुँच कर वहाँ की समस्त व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने मतदान केन्द्र पर एश्योर्ड मिनिमम फैसिलिटी के तहत की गई समस्त व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। साथ ही कोविड संक्रमण से बचाव हेतु भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी की गई मार्गदर्शिका के अनुसार व्यवस्थाएँ को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
          कलेक्टर श्री दीपक सिंह के साथ पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह ने भी मौके पर पहुँच कर मतदान केन्द्र की समस्त व्यवस्थाएं देखी तथा चुनावी माहौल को देखते हुए लॉ एंड ऑर्डर से संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लिया।उन्होंने कहा कि मतदान से जुड़ा प्रत्येक कर्मी चुनाव को पारदर्शिता शुचिता तथा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने में महत्वपूर्ण भूमिका रखता है।अतः समस्त मतदान कर्मी पूर्ण सतर्कता एवं सक्रियता से अपना दायित्व निभाएँ।                            
 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive