जंय श्री गणेशाय नमः

गुरुवार, 22 अक्तूबर 2020

PWD, मन्त्री गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक ने बताया अनुभव, बोले .....मन्त्री के यहां पैसा बरसता है..... लालच में कोई नही बिकता


PWD, मन्त्री गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक ने बताया अनुभव, बोले .....मन्त्री के यहां पैसा बरसता है..... लालच में कोई नही बिकता


@विनोद आर्य

सागर।  (तीनबत्ती न्यूज़.कॉम ) । प्रदेश के सबसे वरिष्ठ विधायक और भाजपा की पिछले सत्रह वषों की सभी सरकारों में मन्त्री रहे गोपाल भार्गव के बेटे और भाजपा नेता अभिषेक भार्गव के एक बयान ने सनसनी फैला दी कि । मन्त्री पुत्र ने कहा कि मन्त्री के घर मे पैसा बरसता है..।
कोई नेता पैसा लेकर क्यो बिकेगा ? 
अभिषेक ने  सुरखी उपचुनाव में एक चुनावी सभा मे मंच से कहा। 

देखे मन्त्री पुत्र अभिषेक भार्गव क्या बोले..


सुरखी के सीहोरा में बुधवार को  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की चुनावी सभा थी। मुख्यमंत्री के आने के पहले नेताओं के  भाषण चल रहे थे। इसी दौरान  युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश पदाधिकारी अभिषेक भार्गव ने भाजपा द्वारा विधायक मन्त्री के खरीदे जाने के आरोप की सफाई देते हुए कहा कि एक सरपंच भी पेसो के लिए पद नही छोड़ता है। विधायक मन्त्री तो बहुत बड़ी बात है। लोग कहते है पैसा ले लिए। मन्त्री के घर मे पैसा बरसता है। अपनी बात को रिपीट करते हुए कहा कि पैसा  बरसता है । यह बात अलग है कि कौन रखता है और कौन बांटता है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

अभिषेक के भाषण में पेसो की बात पर पत्रकारों ने टिप्पणी भी कर दी कि सही कह गये.. इसको मंच से अभिषेक ने दुहराया और फिर पेसो की बात कही। अभिषेक भार्गव के इस भाषण के कुछ समय बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान, मन्त्री गोपाल भार्गव आदि मंच पर पहुचे। 

मन्त्री पुत्र क्या बोले क्लिक करें
---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------



0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive