आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

शनिवार, 24 अक्तूबर 2020

न नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी कांग्रेस के फरेब को समझ चुकी है जनता:. गोविंद सिंह

न नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी
कांग्रेस के फरेब को समझ चुकी है जनता:. गोविंद सिंह


सागर। कांग्रेस के लिए दिल को बहलाने के ख्यालात तो अच्छे हैं। मन ही मन खूब खुश भी हुआ जा सकता है लेकन धरातल पर सिर्फ हवा हवाई है। पूरी 28 सीटों पर जीत खोखले सपने से ज्यादा कुछ नही है। हसीन सपने को मान भी लें मगर 28 में से एक भी सीट हार गई तो क्या होगा? जनता समझ रही है कि प्रदेश  में सरकार भाजपा की ही रहना है और मुख्यमंत्री शिवराज  सिंह चौहान को, इसलिए कांग्रेस को समर्थन करके कोई अपना वोट खराब नही करना चाहता। कांग्रेस भी इस गणित को बखूबी समझ रही है। कि न नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी। अर्थात न 28 सीटें जीतना है और न कांग्रेस की सरकार बनना है। इसलिए जनता को लुभाने के लिए पिछले वचन की तरह घोषणाओं का अंबार लगाया जा रहा है। लेकिन जनता फरेब और बहकावे में आने वाली नही है। यह बात भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने शनिवार को जनसंपर्क के दौरान ग्राम कटंगी में कही।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सभाओं में उन पर जो अहंकार, बिकाऊ और गद्दार का आरोप लगाते हैं यह उनका मानसिंक दीवालियापन है। 

श्री राजपूत ने कहा कि पैसा कमाना ही उद्देश्य होता तो मंत्री पद काफी था। लेकिन जनता के सामने सुरखी के विकास का संकल्प और किए गए वादों का क्या होता? फिर कैसे जनता के सामने अपना मुंह दिखाते? इसलिए जो कुछ भी हुआ है सब जनता की भलाई के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि जिसका 25 साल से परिवार सहित सिर सुरखी की जनता के सामने झुक रहा हो वह अहंकारी कैसे हो सकता है। यह सब चुनाव में गुमराह करने का स्टंट है जनता सब समझती है।शनिवार को भाजपा प्रत्याशी श्री राजपूत ने खजुरिया, पनारी, कटंगी, रैंया, वीरपुरा, गेंहुरासखुर्द, बम्होरीघाट आदि गांव में मतदाताओं से संपर्क कर खुद के लिए आर्शीवाद की मांग की।

जनता के विश्वास को खंडित नहीं होने देंगे: 
सुधीर यादव
भाजपा नेता  सुधीर यादव एवं मंत्री प्रतिनिधि श्री हीरा सिंह राजपूत ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के परासिया, रीछाई, तोड़ा, मिडवासा, जैसीनगर आदि ग्रामों में पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजय बनाने का आशीर्वाद लिया। मतदाताओं से जनसंपर्क के दौरान भाजपा नेता श्री सुधीर यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जो कहती है वह करके दिखाती है सरकार द्वारा किसानों के हित में, युवाओं के हित में, महिलाओं के हित में, गरीब वर्ग के लोगों के हित में समाज के सभी वर्गों के लिए लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया जा रहा है।  मंत्री प्रतिनिधि  हीरा सिंह राजपूत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही समाज के सभी वर्गो के लोगों को लाभान्वित करने एवं क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिए चुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत को विजय बनाएं।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



कांग्रेस की प्रत्याशी सच्ची जनसेवक है तो पांच साल कहाँ थीं - इंदु जया चौधरी

भाजपा नेत्री इंदु चौधरी ने बिलहरा के पोलिंग बूथ 213 पन्ना प्रभारियों का सम्मेलन आयोजित कर पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक एवं जनसंपर्क किया l उन्होंने जनसंपर्क के दौरान लोगो से कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सच्ची जनसेवक होने की दोहाई दे रहीं है यदि कांग्रेस प्रत्याशी सच्ची जनसेवक हैं तो वह 5 साल कहां रही जब जनता परेशान थी ।तब उन्हें जनता की याद नहीं आई उन्होंने कहा कि वास्तव में जनसेवक वो होता है जो आपके हर सुख दुख में आपका साथ दे। 
 इस मौके पर नरेंद्र सिंह ठाकुर, पूर्व सरपंच बिलहरा, मृगेंद्र दत्त गर्ग, नरेंद्र विश्कर्मा, परमानंद अहिरवार, सपना चौरसिया, प्रवीण सोनी, राहुल जैन, घनश्याम चौरसिया, जितेन्द्र चौरसिया, बृजेश सोनी, दीपक साहू, शिवदयाल साहू, आशुतोष पुरोहित, ब्रिजेन्द शुक्ला, पन्नालाल रैकवार, चैनसिंह ठाकुर, गजेंद्र नेमा, प्रकाश अहिरवार, प्रदीप अहिरवार आदि। 

लोकहित में काम करने में भाजपा अग्रणी: कृष्णा गौर विधायक 

 श्रीमती कृष्णा गौर विधायक भोपाल ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के पड़ा, मानक चैक, टीला बुजुर्ग, पीपरा, जलंधर सहित विभिन्न ग्रामों में पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर बैठकों के माध्यम से भाजपा को विजय बनाने का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर भोपाल विधायक श्रीमती कृष्णा गौर ने मतदाताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोकहित में निर्णय लेने में अग्रणी पार्टी है जिसके चलते आज भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में लोगों का विशाल जन समर्थन है उन्होंने मतदाताओं से चुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत को ऐतिहासिक बहुमत से विजय बनाने की अपील की l श्रीमती कृष्णा गौर के साथ में श्रीमती सुषमा यादव, पूर्व महापौर मनोरमा गौर, शीला ठाकुर, नर्मदा, विनीता ठाकुर, कृष्ण मुरारी यादव, रामकुमार यादव सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन जनसंपर्क एवं बैठकों में साथ में रहे l 

 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive