आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

बुधवार, 21 अक्तूबर 2020

नोटों से बनी सरकार के किले को वोटों से ध्वस्त कर दे: जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री #सुरखी_उपचुनाव

नोटों से बनी सरकार के किले को वोटों से ध्वस्त कर दे: जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री

#सुरखी_उपचुनाव

सागर। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री जीतू पटवारी ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी पारुल साहू के समर्थन में  राहतगढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने प्रदेश भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा यहां से भाजपा प्रत्याशी गोविंद राजपूत पर जमकर निशाने साधते हुए नोटों से बनी सरकार के किले को वोटों से ध्वस्त कर भय दबाव और आतंक के राज का खात्मा करने का आव्हान क्षेत्रीय जनता से किया। सभा को प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्री कुणाल चौधरी, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया व कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी समेत कई नेताओं ने संबोधित किया। 
 
राहतगढ़ के दशहरा मैदान में आयोजित इस जनसभा के दौरान सभा मंच पर पूर्व सांसद आनंद अहिरवार , प्रवक्ता  डॉ संदीप सबलोक व विनय सिंह राजपूत ,उपाध्यक्ष अमित दुबे,  श्रीराम पाराशर महेंद्र यादव ब्रज बिहारी पटेल गौरव पटेल कमलेश साहू समेत कई क्षेत्रीय नेता मौजूद रहे। स्वागत भाषण ब्लॉक अध्यक्ष प्रहलाद पटेल तथा संचालन युवा कांग्रेस अध्यक्ष अशरफ खान ने किया। आभार प्रदर्शन ग्रामीण कांग्रेस प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ने किया।
                     

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री श्री जीतू पटवारी ने कहा कि जिस व्यक्ति और परिवार को 40 सालों तक कांग्रेस पार्टी ने मजबूत बनाया वहीं व्यक्ति कांग्रेस पार्टी और सुरखी की जनता को दगा देकर भाजपा के साथ खड़ा हो गया।  चंद और रुपयों की खातिर चुनी हुई कांग्रेस की सरकार को गिराने का मुख्य अपराधी बन गया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस और भाजपा का नहीं है बल्कि यह चुनाव लोकतंत्र की मर्यादा को तार-तार होने से बचाने और प्रजातंत्र के धर्म की रक्षा का है। जिस तरह से गोविंद राजपूत और उनके सहयोगी विधायकों ने संविधान और लोकतंत्र को खत्म करने का काम किया है ठीक उसी तरह संविधान ने भी आज उनके मंत्री पद को ही खत्म कर दिया है। श्री पटवारी ने शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार ने तो किसानों का कर्जा माफ किया है लेकिन आप की सरकार में कर्ज में डूबे किसान ब्याज माफिया के दबाव में मौत को गले क्यों लगा रहे हैं। उन्होंने सुरखी क्षेत्र के रुके हुए विकास और साफ-सुथरी राजनीति के लिए पढ़ी लिखी क्षेत्र की बेटी पारुल साहू को भारी बहुमत से जताकर मध्यप्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार स्थापित करने का आह्वान उपस्थित जनता से किया।
                  युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक कुणाल चौधरी ने सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में जनता द्वारा चुनी हुई कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने ऐसा क्या गुनाह किया था कि भाजपा ने सैकड़ों करोड़ रुपए का सौदा कर सरकार को गिरा दिया। उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज़ माफ करना बहिनों की पेंशन को 300 से बढ़ाकर 600 रू करना बिजली के बिलों की दर 1 रू यूनिट करना भांजियों के हाथ पीले करने के लिए कन्यादान राशि को 28000 से बढ़कर 51000 रू करना मिलावट और भू माफिया के खिलाफ कार्यवाही करना गुनाह है तो कांग्रेस पार्टी ये गुनाह हजार बार करेगी लेकिन भाजपा की चालों से न तो डरेगी और न पीछे हटेगी।
                  पूर्व मंत्री और सुरखी विधानसभा चुनाव के प्रभारी श्री लखन घनघोरिया ने कहा कि सुरखी क्षेत्र की जनता को धोखा देकर उनका वोट बेचने वालों की कलई खुलकर सामने आ गई है और उनको अपना गुनाह खुद ही दिखने लगा है। जिसके कारण सिहोरा की सभा में मुख्यमंत्री के सामने भाजपा प्रत्याशी गोविंद राजपूत को रोते हुए जनता से माफी मांगना पड़ रही है। उन्होंने कहा कि जनमत और लोकतंत्र की हत्या का अपराध ब्रह्महत्या से भी बड़ा है जिसमें पश्चाताप या माफी नहीं बल्कि सिर्फ सजा ही मिलती है और यह सजा सुरखी क्षेत्र की जनता अपनी वोट की ताकत से देगी।
                  प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने बुंदेली भाषा में बड़े ही चुटीले अंदाज के साथ तंज कसते हुए कहा कि यह चुनाव न्याय और अन्याय का है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में किसान की मंडिया मजदूर की मजदूरी व्यापारी का व्यापार युवाओं का रोजगार और महिलाओं की सुरक्षा खत्म हो रही है। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति के कारण सुरखी बदनाम हुई है उसके मुकाबले के लिए ही सुरखी के सम्मान का यह चुनाव है। क्षेत्र में भय और आतंक को खुली चुनौती देते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं से दमन का जवाब मजबूती से देने का आह्वान किया।          
                  सभा को पूर्व विधायक देवेंद्र पटेल अरुणोदय चौबे नारायण प्रजापति प्रभुसिंह ठाकुर जीवन पटेल बुंदेल सिंह बुंदेला हाजी मुन्ना चौधरी बाबूसिंह लोधी पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष लाल मियां गोलू चौबे नंदकिशोर भारती फहीम खान सीमा चौधरी प्रमिला सिंह ज्योति पटेल श्री विजय सिंह लोधी, अंकुर दुबे, दिलीप पटैल निखिल चौकसे आदि ने भी संबोधित किया।     
         राहतगढ़ में हुई इस जंगी आम सभा में प्रमुख रूप से राजेंद्र सिंह सिंटू कटारे रक्षा सिंह हेम कुमारी पटेल आशीष चौबे,प्रणव राजपूत, चैतन्य पाण्डेय,अंकित जैन, राहुल चौबे, कपिल अहिरवार, शौकत अली, महेंद्र तिवारी, दातार सिंह, कलीम कुरैशी, कुबेर पटैल, सुरेन्द्र चौबे,दुष्यंत बुन्देला, आदिल राईन शुभम उपाध्याय मोनू खान कार्तिकेय रोहन संदर्भ कठल चंदन सुहाने अक्षय पटैल आदि हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।
मध्यप्रदेश शासन के पूर्व कैबिनेट मंत्री और प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी की राहतगढ़ पहुंचने के पूर्व सैकड़ों युवाओं ने दुपहिया वाहनों से उनकी अगवानी की और रैली के रूप में सभा स्थल पहुंचे। हजारों की भीड़ से खचाखच भरे सभा पंडाल में पहुंचने पर उपस्थित जनता ने उनका जोरदार नारेबाजी के बीच गर्मजोशी से स्वागत किया।


 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive