जंय श्री गणेशाय नमः

रविवार, 18 अक्तूबर 2020

....दूध के जले अब मठ्ठा भी फूक-फूक कर पियेंगे :गोविंद राजपूत चुनाव ही युद्ध है भाजपा कार्यकर्ता कुशल योद्धा की भूमिका निभाए :भूपेंद्र सिंह #सुरखी_उपचुनाव

....दूध के जले अब मठ्ठा भी फूक-फूक कर पियेंगे :गोविंद राजपूत

चुनाव ही युद्ध है भाजपा कार्यकर्ता कुशल योद्धा की भूमिका निभाए :भूपेंद्र सिंह


#सुरखी_उपचुनाव

सागर। 2013 के आम चुनाव में मुझे आधे से 10-15 परिवार का आर्शीवाद कम प्राप्त हुआ जिस वजह से मात्र 150 वोट से मात खाना पड़ी। मुझे थोड़ा कम आर्षीवाद मिलने का कारण शायद यह रहा होगा कि लोग नए चेहरे, नए संकल्प, नए इरादों, नए वादों और नए जज्बातों को आजमाना चाहते थे लेकिन इसके बाद क्या हुआ? किसी से छुपा नही हैं कि वो 5 साल लोगों ने गिन-गिनकर, घुट-घुटकर निकाले। याद करते हैं तो लोगों की आंखे डबडबा जाती हैं। दूध के जले अब मठ्ठा भी फूक-फूक कर पियेंगे। यह बात राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने रविवार को गुरैया गांव मंे जनसंपर्क मे कही इस दौरांन वरिष्ठ भाजपा नेता राजेन्द्र सिंह मोकलपुर व भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेष उपाध्यक्ष अभिषेक गोपाल भार्गव साथ में रहे।



सुरखी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि जनता समझती है कि दीदी के जीतने के बाद बागडोर श्रीमान् जी के हाथों में पहुंच जाती है और उनके काम करने के तरीके से सब परिचित हो चुके हैं कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से लेकर ठेकेदार तक कितने परेषान थे। सरकारी कर्मचारियों का तो जीना दूभर हो गया था। कमीशनबाजी और सौदेबाजी इतनी जबरदस्त हावी थी कि एक दिन भी ऐसा नहीं निकलता था जब 8-10 लोग श्रीमान् जी की शिकायत लेकर उनके पास न आएं नतीजा यह हुआ कि कुशासन से मुक्ति चाहने के लिए 2018 के चुनाव में फिर मुझे प्रचंड़ आर्शीवाद प्रदान करके राहत की सांस ली। ।

मंत्री श्री राजपूत ने रविवार को रैपुरा, गोंसरा, समनापुर, निटर्री, गुरैया, भिलैया, करैया, हनोता कला, तालग्वारी, नारायणपुर आदि गांव मे जनसंपर्क किया इस दौरांन इनके साथ अशोक सिंह बामोरा, डाॅ. देवेन्द्र तिवारी, अशोक हेला, राकेश विशवकर्मा, रविन्द्र परिहार, राजू वैध, बालव्रम्ह सिंह, एवं अनेकों लोग मौजूद रहे।


लोकतंत्र में चुनाव ही युद्ध है भाजपा कार्यकर्ता कुशल योद्धा की भूमिका निभाएः भूपेंद्र सिंह


भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक मध्य प्रदेश शासन के नगरी प्रशासन मंत्री एवं प्रदेश भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं सुरखी विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह, भारतीय जनता पार्टी के संभागीय संगठन मंत्री श्री केशव सिंह भदोरिया, बालाघाट सांसद श्री ढाल सिंह बिसेन एवं पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया, भाजपा नेता सुधीर यादव, मंत्री प्रतिनिधि भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री हीरा सिंह राजपूत ने चुनावी संबंध में महत्वपूर्ण बैठक ली।



बैठक में भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा सर्व कल्याण के लिए कराए जा रहे कार्य की  उपलब्धियों की एक बड़ी श्रृंखला है ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार एवं प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार की योजनाओं की जानकारी रखकर इस चुनावी रण क्षेत्र में सरकार की उपलब्धियों को अस्त्र शस्त्र के रूप में प्रयोग कर जनमानस को अवगत कराएं स श्री सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव ही युद्ध है इस चुनावी युद्ध में भाजपा कार्यकर्ता जानकारी रख जनमानस को अपने पक्ष में करने के लिए एक कुशल योद्धा की भूमिका का निर्वहन करें जिससे निश्चित रूप से भाजपा प्रत्याशी ऐतिहासिक बहुमत से विजय होंगे। बैठक के दौरान श्री भूपेंद्र सिंह ने सागर जिले के भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं पदाधिकारियों को सुरखी विधानसभा के एक-एक बूथ पर भाजपा को विजय दिलाने के लिए जिम्मेदारी सौंपी।  संभागीय संगठन मंत्री माननीय श्री केशव सिंह भदोरिया और गौरव सिरोठिया ने भी सम्बोधित किया। बैठक का संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष श्री जाहर सिंह ने एवं आभार डॉ. सुखदेव मिश्रा ने व्यक्त किया। स  बैठक में डॉ. सुशील तिवारी, डॉ. सुखदेव मिश्रा, लक्ष्मण सिंह, हरिनारायण यादव, रामअवतार पांडे, नवीन भट्ट, वृंदावन अहिरवार, जगन्नाथ गुरैया, मनीष चैबे, राजेश पंडित, निकेश गुप्ता, यशवंत करोसिया सहित बड़ी संख्या कार्यकर्ता मौजूद थे।


कांग्रेस ने अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों के साथ धोखा किया: प्रदीप लारिया प्रदेश उपाध्यक्ष


20 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लाल सिंह आर्य का सुरखी विधानसभा क्षेत्र के  सिहोरा में आगमन को लेकर सुरखी  विधानसभा क्षेत्र के सीहोरा मैं भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा  जिला सागर  के  पदाधिकारियों  एवं कार्यकर्ताओं की बैठक भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के उपाध्यक्ष एवं नरयावली विधायक श्री प्रदीप लारिया एवं  मंत्री प्रतिनिधि श्री गुलाब सिंह राजपूत ने ने ली।


प्रदीप लारिया ने कहा कि देश की आजादी के बाद देश एवं प्रदेश में ज्यादा समय तक कांग्रेस की सरकार रही है। कांग्रेस अनुसूचित जाति के साथ विश्वासघात कर समाज में फूट डालो और राज करो की नीति अपनाकर राज करती रही और अनुसूचित जाति के लोगों के साथ अन्याय पूर्ण रवैया अपनाती रही जिसका परिणाम कि कांग्रेस ने बाबा साहब अंबेडकर जैसे महापुरुष को किनारे लगाकर रखा।

आगामी समय में होने जा रहे सुरखी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत को ऐतिहासिक बहुमत से विजयी बनाकर सर्वस्पर्शी, सर्वव्यापी, भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

बैठक मे मंत्री प्रतिनिधि  श्री गुलाब सिंह राजपूत,  मोर्चा के जिलाध्यक्ष गंगाराम ठेकेदार, कमल पटेल, नरेंद्र अहिरवार भगवती प्रसाद जाटव, शंभू खटीक, अंकित सनकत, वृंदावन अहिरवार, राकेश दुबे, चुन्नी लाल अहिरवार, जीवन लाल अहिरवार, भोलाराम छन्ना, भूपेंद्र अहिरवार, कमलेश अहिरवार, अमित कछवाहा, हरिराम हैदराबाद, अनिल अहिरवार, मनोज अहिरवार, दिनेश चढ़ार, डब्बू भाटिया, दुर्गेश अहिरवार, गिरधारी अहिरवार, आनंदी अहिरवार, कमलेश अहिरवार, भूपेंद्र अहिरवार, सहित बड़ी संख्या में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिले के पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष एवं सेक्टर प्रभारी एवं सेक्टर के सह प्रभारी  प्रमुख कार्यकर्ता  बैठक में उपस्थित रहे ।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे https://www.facebook.com/तीनबत्ती-न्यूज़-कॉम-107825044004760/ ट्वीटर  फॉलो करें @weYljxbV9kkvq5ZB https://twitter.com/weYljxbV9kkvq5Z?s=08 वेबसाईट www.teenbattinews.com


भाजपा के स्टार प्रचारक सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का 19 अक्टूबर को सुरखी में आगमन


सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मध्य प्रदेश शासन के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को विजयी बनाने के लिए 19 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक एवं सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी सोमवार को सुरखी में जनसभा को संबोधित करेंगे । इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के संभागीय मीडिया प्रभारी प्रदीप राजोरिया ने बताया कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत के पक्ष में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक एवं सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया 19 अक्टूबर दिन सोमवार को दोपहर 1ः30 बजे सुरखी में चक्क मैदान हाई स्कूल के बाजू में जनसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत को विजयी बनाने के लिए  मतदाताओं को संबोधित करेंगे।

----------------------------  www.teenbattinews.com तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885 -----------------------------


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive