जंय श्री गणेशाय नमः

रविवार, 18 अक्तूबर 2020

साप्ताहिक भविष्यफल : दिनांक 19 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक @ज्योतिषाचार्य श्री अनिल पांडेय

साप्ताहिक भविष्यफल :  दिनांक 19 अक्टूबर  से 25 अक्टूबर तक 

@ज्योतिषाचार्य श्री अनिल पांडेय


जैसा कि मैं पूर्व के साप्ताहिक भविष्यफल में बता चुका हूं यह भविष्यफल लग्न कुंडली पर आधारित है। परंतु अगर लग्न बहुत कम डिग्री का हो या बहुत ज्यादा डिग्री का हो तो फिर चंद्र राशि भविष्यफल देखना चाहिए। 
आज के साप्ताहिक भविष्यफल में सबसे पहले हम आपको इस सप्ताह के व्रत एवं त्यौहार के बारे में बताएंगे ।उसके उपरांत विभिन्न प्रकार के दिवस एवं जयंतीयों के बारे में बताएंगे। इसके उपरांत सर्वार्थ सिद्धि योग एवं भद्रा के बारे में भी बताएंगे। सप्ताह के बारे में जानकारी पूर्ण होने के उपरांत, हम आपको राशि वार राशिफल बताएंगे। राशिफल बताने के उपरांत कमेंट बॉक्स या ई-मेल में आप लोगों द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उत्तर दिया जाएगा ।
इस सप्ताह 20 अक्टूबर को विनायक चतुर्थी का व्रत है ।हर माह की शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को विनायक चतुर्थी कहा जाता है। 21 अक्टूबर को अश्विन शुक्ल पक्ष की पंचमी को उपांग ललिता व्रत रखा जाएगा। इस व्रत में मां त्रिपुर सुंदरी की पूजा की जाती है। 22 अक्टूबर को सरस्वती आवाह्न पूजा है  मां सरस्वती का वर्ष में दो बार पूजा की जाती है। पहली बार बसंत पंचमी को दूसरी बार नवरात्र के सातवें दिन  । 23 अक्टूबर को निशा पूजा 24 को महाष्टमी प्रचार 25 को दुर्गा नवमी है।
19 अक्टूबर को 10:58 से दिन से रात के अंत तक एवं 24 अक्टूबर को 6:18 प्रातः से रात के अंत तक सर्वार्थ सिद्धि योग है इस योग में किए गए कार्यों में सफलता मिलती है।
19 अक्टूबर को ही 5:17 रात अंत से 20 अक्टूबर को 4:13 शाम तक तथा 23 अक्टूबर को 11:40 दिन से 11:19 रात तक भद्रा काल है ।भद्रा काल में कोई भी शुभ कार्य नहीं किए जाते हैं।
इस सप्ताह शुक्र 23 अक्टूबर को 12: 21 दिन से कन्या राशि में भ्रमण करेंगें।। उनका यह भ्रमण अपनी नीच राशि में है जिसके का कारण उनकी शक्ति में कमी आएगी ।परंतु नीच भंग राजयोग बनने के कारण मेष मिथुन कर्क कन्या तुला धनु मकर और कुंभ राशि वालों के लिए यह गमन फलदाई होगा।
अब हम आते हैं आज के इस विचार गोष्ठी के मुख्य विषय पर जो है सप्ताह का साप्ताहिक राशिफल।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
*गोविंद ये तुम्हारा पुराना वचनपत्र..... शिवराज सिंह -*

मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल
मेष राशि के जातकों के लिए 19 और 20 तारीख ठीक नहीं है ।21 22 23 24 25 तारीख ठीक है । इस सप्ताह आपका भाग्य आपका साथ देगा।  परंतु 21 22 एवं 23 की  दोपहर तक भाग्य विशेष रूप से साथ देगा। इस समय आपके शासकीय कार्य होने का बड़ा अनुकूल समय है।  23 तारीख की दोपहर के बाद से 24 एवं 25 तारीख को शासकीय कार्यों में आपको एकाएक सफलता मिल सकती है। कर्मचारियों का अपने अधिकारियों से एकाएक सहयोग मिल सकता है । पत्नी या पति से आपके संबंधों में किसी वजह से परेशानी आ सकती है। व्यापार में भी परेशानी हो सकती है। बच्चों से कोई विशेष सहयोग वहीं मिलेगा ।शत्रु आपके परास्त होंगे। इस पूरे सप्ताह आप  भगवान भुवन भास्कर सूर्य को प्रातः काल तांबे के लोटे से जल लेकर अर्पण करें।
वृष राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
 वृष राशि के जातकों के लिए 19 और 20 तारीख सामान्य है। 21 22 एवं 23 की दोपहर तक का समय ठीक नहीं है ।23 की दोपहर के बाद से 24 से 25 तारीख ठीक है। 24 एवं 25 तारीख को एकाएक भाग्य से कुछ फायदा हो सकता है। पति पत्नी के बीच में  मत विभिन्नता रहेगी । शरीर रोगी हो सकता है ।शत्रु आक्रमक हो सकते हैं ।कुल मिलाकर यह समय अनुकूल नहीं है। आप प्रातः काल सूर्य देव को तांबे के पात्र में जल लेकर उसमें अक्षत एवं लाल पुष्प डालकर  जल अर्पण करें ।साथ ही इस सप्ताह आप सोमवार से मोती की माला धारण करें।

मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि के जातकों के लिए 19 एवं 20 तारीख ठीक नहीं है । 21 22 एवं 23 की दोपहर तक का समय अत्यंत अच्छा है । 23 की दोपहर के बाद से 24 में 25 तारीख भी ठीक नहीं है ।आपको अधिकारियों से सहयोग कम मिलेगा।  पति पत्नी के रिश्ते बहुत अच्छे रहेंगे । पुत्रों से तकरार हो सकती है ।छात्रों को पढ़ाई में दिक्कत आ सकती है ।पराक्रम में  कमी आएगी ।प्रातः काल माता पिता के पैर छूकर के ही घर से बाहर निकले।

कर्क राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

कर्क राशि के व्यक्तियों के लिए इस सप्ताह की 19 एवं 20 तारीख सामान्य है ।21 22 एवं 23 की दोपहर तक का समय ठीक नहीं है। 23 की दोपहर के बाद से 24 एवं 25 का समय ठीक है। इस सप्ताह आपको धन प्राप्ति का योग है ।संभवत  धन प्राप्ति 23 के दोपहर के बाद से 24 या 25 को एकाएक होगी । जनप्रतिनिधियों को जनता से सहयोग नहीं मिलेगा । पुत्र पुत्रियों से भी आपको सहयोग नहीं मिलेगा ।छात्रों की पढ़ाई खराब होगी । स्वास्थ्य में लाभ होगा। मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें।


तीनबत्ती न्यूज़.कॉम

*नही चलेगा बंगाल का जादू , ये तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाएंगे: सीएम शिवराज सिंह*

 #सुरखी_उपचुनाव -

सिंह राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि के जातकों के लिए 19 ,20 तारीख ठीक है। 21 22 एवं 23 अक्टूबर तक का समय अच्छा है। 23 की दोपहर के बाद से 24 एवं 25 का समय खराब है। जनप्रतिनिधियों का जनता में पैठ  बढे़गी। नसों में दर्द हो सकता है बच्चों से बहुत मदद मिलेगी छात्रों की पढ़ाई लिखाई भी ठीक चलेगी किसी अच्छे  ब्राह्मण से शुक्र का जाप करवाएं।

कन्या राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि के जातकों के लिए 19 ,20 तारीख सामान्य है 21 22 एवं 23 की दोपहर तक का समय बहुत अच्छा है । 23 की दोपहर के बाद से 24 एवं 25 भी अच्छी है। धन की प्राप्ति 21 22 एवं 23 को संभव है 24 या 25 को बच्चों से एकाएक सुख मिलेगा । पति-पत्नी के स्वास्थ्य में परेशानी हो सकती है ।भाग्य साथ नहीं देगा ।किसी काले कुत्ते को रोटी खिलाएं।

तुला राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
तुला राशि के जातकों के लिए 19 और 20 तारीख सामान्य  है। 21 22 एवं 23 तारीख अच्छी है । 24 एवं 25 तारीख भी अच्छी है। आपको इस सप्ताह जो कुछ मिलेगा वह अपने कर्मों से मिलेगा ।भाग्य के भरोसे ना रहें । स्वास्थ्य खराब रहने की संभावना है ।कन्फ्यूजन के कारण आपका किसी से झगड़ा भी हो सकता है । पति पत्नी के बीच में संबंध अच्छे रहेंगे ।पूरे सप्ताह आप गाय को रोटी खिलाएं।
वृश्चिक राशि का साप्ताहिक राशिफल
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए 19 ,20 तारीख सामान्य है 21 22 एवं 23 तारीख की दोपहर तक का समय अच्छा है । 23 तारीख के दोपहर के बाद से एवं 24 25 को कोई भी काम एकाएक बन सकता है । व्यापारियों को व्यापार में 23 तारीख की दोपहर से तथा 24 25 को लाभ होगा। 19 20को स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है। पति-पत्नी के संबंधों पर ध्यान दें। चिड़ियों को दाना चुगायें।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


धनु राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

धनु राशि के जातकों के लिए 1920 तारीख खराब है । 21 22 एवं 23 की दोपहर तक का समय उत्तम है। 23 की दोपहर के बाद से 24 और 25 को धन प्राप्ति की संभावना है। 23 24 एवं 25 को राज्य से अत्यंत सहयोग मिलेगा जनप्रतिनिधियों का जनता में कम सम्मान होगा शत्रुओं से टकरा हट होगी स्वास्थ्य अच्छा रहेगा । शनि देव का पूजन करवाएं।
चंद्र राशि कुंडली देखने वालों के लिए साढ़ेसाती चल रही है। अगर परेशानियां बढ़ रही हो तो किसी अच्छे ब्राह्मण से साढ़ेसाती की  शांति हेतु उपाय करवाएं।

मकर राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

मकर राशि के जातकों के लिए 19 और 20 तारीख सामान्य है । 21 22 एवं 23 के दोपहर तक का समय खराब है ।इस समय खर्चे बहुत होंगे । 24 और 25 का समय ठीक है। इस सप्ताह आपको राज्य से सहयोग नहीं मिलेगा । अतः अधिकारियों से बातचीत करने में सावधानी बरतें।   पुत्र एवं पुत्रीओं से भी संबंधों में सावधानी बरतें ।भाग्य से फायदा नहीं मिलेगा ।अतः सावधान रहें । 23 की दोपहर के बाद से भाग्य में परिवर्तन आ सकता है ।सूर्य का जाप करें।
चंद्र राशि कुंडली देखने वालों के लिए साढ़ेसाती चल रही है अगर परेशानी आ रही हो तो साढ़ेसाती को शांत कराने का उपाय करें।

कुंभ राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल


कुंभ राशि के जातकों के लिए 19 और 20 तारीख ठीक है  । 21 22 एवं 23 की दोपहर तक का समय भी ठीक है ।23 की दोपहर के बाद से एवं 24 25 खराब है। भाग्य आपका साथ पूरे सप्ताह नहीं देगा। एक्सीडेंट से सावधान रहें। इस सप्ताह आपको धन लाभ हो सकता है। शनिवार को दक्षिण मुखी हनुमान जी के मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा का 7 बार जाप करें।
चंद्र राशि  से राशिफल देखने वालों के लिए साढ़ेसाती चल रही है ।अगर विशेष परेशानी हो तो किसी अच्छे ज्योतिषी से साढ़ेसाती की शांति का उपाय करवाएं।

मीन राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि के जातकों के लिए 19 और 20 तारीख सामान्य है ।21 22 एवं 23 की दोपहर तक का समय बहुत अच्छा है। इस समय कांट्रेक्टर  अपने बाल बिल पास करवाने हेतु पूर्ण प्रयास करें । सफलता मिलेगी । शासन से आपको अच्छा सहयोग मिलेगा। अधिकारी आपकी बात को तवज्जो देंगे । एकाएक धन प्राप्ति का की संभावना है ।23 तारीख के उपरांत आपके पति या पत्नी को कष्ट रहेगा। आपका भी स्वास्थ्य कम ठीक रहेगा । पूरे सप्ताह घर की पहली रोटी गाय को खिलाएं।

दर्शकों द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर देने का समय अब आ गया है भावनगर से श्री प्रमोद कुमार ने पूछा है कि क्या ज्योतिष से हम यह पता कर सकते हैं की कोविड-19 रोग होने की संभावना कितनी है। इसका उत्तर है ज्योतिष से हम बिल्कुल पता कर सकते हैं कि कोविड-19 रोग आपको होगा या नहीं । कुछ लोग अपनी कुंडली लेकर के इस कार्य हेतु मेरे पास आए थे जिनको मैंने यथोचित सलाह दी है।
जय मां शारदा।


You Tube adress


ज्योतिषाचार्य श्री अनिल पांडेय
,मकरोनिया सागर


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive