बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गोविंद सिंह को जिताओ पुनः मंत्री मैं बनाऊंगा : शिवराज सिंह चौहान ★भावुक अंदाज में आंसू पोछते हुए बोले गोविंद राजपूत गलतियों हुई हो क्षमा कर देना, भविष्य में नही होंगी

गोविंद सिंह को जिताओ पुनः मंत्री मैं बनाऊंगा  : शिवराज सिंह चौहान

★भावुक अंदाज में आंसू पोछते हुए बोले गोविंद राजपूत गलतियों हुई हो क्षमा कर देना, भविष्य में नही होंगी

#सुरखी_उपचुनाव

सागर। गोविंद सिंह बने बनाए मंत्री हैं लेकिन नियमों के दायरे में आने के कारण अभी उन्हे मंत्री पद से स्तीफा देना पड़ा है क्योंकि कोरोना के कारण समय से चुनाव नही हो सके। अब भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान मे हैं। आप सभी उन्हें जिताइए पुनः मंत्री मैं बनाऊंगा यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोरा में आयोजित चुनावी सभा में कही। 
उधर चुनावी  के अंतिम दस बारह दिनों के दौर में मन्त्री पद से इस्तीफा देने के बाद मुख्यमंत्री की सभा मे गोविंद राजपूत काफी भावुक अंदाज में दिखे । उन्होंने गलतियों की क्षमा मांगी और साथ मे ही भविष्य में गलती नही करने का वचन भी दिया। 
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि सीता और द्रोपती का अपमान हुआ था तो रावण और कौरवों के वंश का नाश हो गया था। बहनों का अपमान करोगे कमलनाथ जी तो ये मध्यप्रदेश की जनता है इससे बुरा कोई नही होगा। अहंकार का सर कुचलना जनता को आता है। उन्होंने कहा कि उनके नेता राहुल गांधी भी कह रहे हैं। कि कमलनाथ की बात से सहमत नही हैं लेकिन वह उनकी बात भी ठुकरा रहे हैं कहते हैं राहुल गांधी को किसी ने समझा दिया होगा। यानिके कमलनाथ की नजरों मे राहुल गांधी ना समझ हैं। अब अपनी गलती पर कमलनाथ शब्दों का पर्दा डाल रहे हैं। कहते हैं हम सब आईटम हैं। कमलनाथ जी मध्यप्रदेश की जनता भोली है मूर्ख नही है। उन्होंने स्वसहायता समूह कि बहनों को भी लाभ पहुचांने के लिए योजना बनाई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी ने छोटे से भी विनम्र होते तो सिंधिया जी और गोविंद सिंह कांग्रेस छोडकर भाजपा मे न आते।

पीडब्लूडी मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने दावा करते हुए कहा  कि कमलनाथ की सवा साल की सरकार में किसी को सवा रूपया भी मिला हो तो मे मंच से उतर जाऊंगा हम वचन निभाने वाले हैं राहत ए बीमा राशि देने वाले हैं बोनस देने वाले हैं लोगों के सुख.दुख में साथ देने वाले हैं। राम मंदिर का वचन भाजपा ने दिया था सो सब जानते हैं कि पूरा हो गया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने वादा तो बहुत कुछ किया था लेकिन किया कुछ भी नही। कांग्रेस में गोविंद सिंह की हालत शोले फिल्म के ठाकुर जैसी थी इतनी बदनसीबी और लाचारी थी अपने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ भी कर पाये सो उन्होंने सुरखी के विकास के लिए न्यायोचित कदम उठाया है।
नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा यह उपचुनाव मध्यप्रदेश और सुरखी का भविषय तय करेगा पहली बार ऐसा हो रहा है कि बनी बनाई सरकार मिल रही है। अभी तक सरकार किसी की और विधायक किसी और पार्टी से रहा है। ये विकास का अवसर है। एक तरफ कमलनाथ जी हैं जिनका सिर्फ उधोगपतियों से नाता है और एक तरफ शिवराज जी है जिनका जन.जन से नाता है। अब आपको तय करना है। उधोगपति राज करे या किसान का बेटा।
भावुक होकर बोले गोविंद सिंह दल ही नही दिल भी बदला है, जाने अनजाने में हुई गलतियों की मांगी क्षमा


मैंने कांग्रेस और भाजपा में दोनो पार्टियों के मुख्यमंत्रियों मे अंतर को महसूस किया है। एक कमलनाथ थे जिनके पास न मिलने का समय था न सुनने का समय था जो कभी हंसते ही नही थे। दुसरे शिवराज जी है जिनसे बहुत कुछ सीखनें को मिला है। भाजपा में आकर अब दल ही नही दिल भी बदल गया है। भावुक होते हुए श्री राजपूत ने कहा कि सुरखी क्षेत्र वासियों का स्नेह और अपनापन देखकर आज मेरी आंखों मे खुशी के आंसु छलक पडे हैं। शिवराज जी के सामने वचन देता हूं के जीवन मे कोई गलती नही करूंगा जो भी जाने अनजाने में मुझ से अब तक गल्तियां हुई है । उन्हें दोनो हाथ जोड़कर क्षमा मांगता हूं। उन्होने कहा कि 15 महिनें के कांग्रेस शासन काल में 5 पैसे भी विकास के लिए नही ला सका। शिवराज जी ने पांच सौ करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दे दी ये चुनाव विकास और खुशहाली के लिए है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि गोविंद सिंह राजपूत को जिताकर भाजपा और शिवाराज के हाथ मजबूत करें ताकि क्षेत्र का विकास हो सके वहीं अभिषेक भार्गव ने कहा कि गोविंद सिंह ने स्थापित नेता होते हुए भी सिद्धांत और स्वाभिमान के कारण पार्टी बदली और कांग्रेस प्रत्याशी ने स्वार्थ के लिए पार्टी बदली गोविंद सिंह ने हारने के बाद भी कभी क्षेत्र नही छोडा लोगों के सुख दुख मे उनका परिवार शामिल रहा है ऐसे नेता को सुरखी क्षेत्र का आर्शिबाद मिलना ही चाहिए। 
सभा को जबेरा विधायक धर्मेन्द्र लोधी, सुशील तिवारी दीपक शर्मा रोशनी यादव ने संबोधित करते हुए गोविंद सिंह को विजय बनाने की अपील की है।
आम सभा में सांसद राज बहादुर सिंह नरयावली  विधायक प्रदीप लारिया पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव , सुधीर यादवए पूर्व विधायक धरमू राय लता वानखेडे  हरी राम सिंहए शैलेश केशरवानी सुखदेव मिश्रा गुलाब सिंह राजपूत ,कमल पटेल महेंद्र राय राकेश दुबे सिहोरा एश्वेता यादव राजकुमार धनोरा तृप्ति लोधी एभाजपा नेता अशोक सिंह बामोराए पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु दयाल पटेल अजय देओलचोरी एडवोकेट राजू बड़ोदियाए भगवती जाटव नरेंद्र सिंहए पप्पू फुसकेले एपप्पू रायए रामकुमार यादव अरविंद सिंह निकेश गुप्ता गोविंद पटेल एविजय पटेलए कपिल उपाध्याय  प्रदीप राजोरिया अंकित संकट दिलीप बचकैया आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive