जंय श्री गणेशाय नमः

शनिवार, 24 अक्तूबर 2020

सुरखी के लोग बिकाऊ नहीं बल्कि टिकाऊ है: अरुण यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री

 सुरखी के लोग बिकाऊ नहीं बल्कि टिकाऊ है: अरुण यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री


सागर।  सुरखी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू केसरी के समर्थन में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ग्राम जलंधर में आयोजित सभा मे कहा कि  पिछली दफा जिस व्यक्ति को यहां के लोगों ने चुना था वह जान चुका है कि सुरखी के लोग बिकाऊ नहीं बल्कि टिकाऊ है। यहां की जनता से कांग्रेस और पारुल साहू को मिल रहे अपार जनसमर्थन ने गोविंद राजपूत को रोने को मजबूर कर दिया है। इससे यह साफ होता है की क्षेत्र की जनता धोखेबाजी दगाबाजी और वोट बेचने वालों को अपना वोट नहीं देगी। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि इस चुनाव के बाद गोविंद तो गयो... ही गयो... ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी बिस्तर बन जाएगा।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी गोविंद राजपूत और उनके परिवार की गुंडागर्दी चरम पर है। प्रशासन में बैठे लोग उनकी हाथों की कठपुतली बने हुए हैं। कांग्रेस के नौजवान कार्यकर्ताओं पर जबरदस्ती झूठी केस बनाकर दबाया और धमकाया जा रहा है।पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कार्यकर्ताओं जनता से कहा कि चुनाव में किसी से भी डरने या घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि यदुवंश के एक हाथ में डंडा और दूसरे हाथ में भैंस की रस्सी होती है। इस कुल का इतिहास ही भगवान श्री कृष्ण की जन्म से जेल से शुरू होता है।

सुरखी उपचुनाव के प्रभारी पूर्व मंत्री  लखन घनघोरिया ने शेरो शायरी और कहावतों के साथ अपने संबोधन में कहां की जिस गोविंद राजपूत ने करोना महामारी के समय में जनता को अपनी शक्ल नहीं दिखाई और इस महामारी में जनता को खून के आंसू रोने को मजबूर कर दिया। ऐसे में यह शेर सटीक बैठता है की खुद्दारीयों को बेचकर दौलत खरीद ली नादान यह समझ रहा था कि मुकद्दर संवर गया। जिस तरह से आज गोविंद राजपूत का पूरा कुल कुनबा चुनाव में लगा है ऐसे में एक कहावत भी सही साबित होने वाली है कि एक लाख पूत सवा लाख नाती फिर भी उनके घर में ना बचा दिया और ना ही बची बची।उन्होंने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि दादा मिला था गोरों से और पोता मिला है चोरों से। उन्होंने सिंधिया के खुद को कौवा बताने की कथन पर तंज कसते हुए कहा कि सयाना कौवा जिस जगह बैठता है उसे अब जनता वही बैठाने वाली है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2013 के पहले इस क्षेत्र की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है मैंने इस क्षेत्र के विकास का काम किया है। यही वजह है कि आज अपार जनसमूह मुझे आशीर्वाद देने आया है। उन्होंने भरोसा जताया कि सुरखी विधानसभा में डर और अहंकार की राजनीति को आप सबके प्यार और आशीर्वाद की ताकत से खत्म किया जाएगा और आम जनता की आवाज बनकर काम करूंगी ।

ग्राम जालंधर में आयोजित इस विशाल जनसभा को पूर्व सांसद डॉ आनंद अहिरवार अरुणोदय चौबे जीवन पटेल जगदीश यादव सुरेंद्र सुहाने दिलीप पटेल प्रहलाद पटेल भावना रोहन आदि ने भी संबोधित किया। सभा में स्वागत उद्बोधन शाहपुर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष महेंद्र यादव तथा संचालन रहली से कांग्रेस प्रत्याशी रहे कमलेश साहू ने किया। सभा में विदिशा जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मेहरबान सिंह यादव प्रदेश महासचिव वीरसिंह यादव, प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक , उपाध्यक्ष अमित रामजी दुबे ,विकास शर्मा कल्लू पटेल आदिल रायन शुभम उपाध्याय समेत कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे ।
ज्वाला देवी दरबार में अर्जी लगाई
पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री अरुण यादव ने सिद्धपीठ मां ज्वाला देवी के दरबार में पहुंच कर लोकतंत्र में असुरी प्रवृतियों का संहार करने की प्रार्थना की। 

वरिष्ठ पत्रकार शैलेंद्र ठाकुर की माता जी और राष्ट्रीय नेता रघु ठाकुर की भाभी के निधन पर शोक जताया
 कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने वरिष्ठ पत्रकार शैलेंद्र ठाकुर की माताजी व समाजवादी राष्ट्रीय नेता रघु ठाकुर की भाभी के निधन पर ग्राम जलंधर स्थित उनके निवास पर भी पहुंचे और अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस प्रत्याशी प्रत्याशी पारुल साहू, वीर सिंह यादव डॉ आनंद अहिरवार प्रदेश प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक, गुरजीत सिंह अहुलवालिया, नीरज मुखारिया, जीतेन्द्र रोहन, देवेंद्र खटीक , कल्लू पटेल अंकित जैन समेत अन्य उपस्थित कांग्रेसजनों ने दिवंगत आत्मा के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोक संवेदनाएं व्यक्त की।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive