जंय श्री गणेशाय नमः

शनिवार, 24 अक्तूबर 2020

श्री बाज खेड़ावाल गुजराती ब्राह्मण समाज का ,आध्यात्मिकता के साथ कोरोना संक्रमण से बचाव की सामाजिक चेतना का आवाह्न

श्री बाज खेड़ावाल गुजराती ब्राह्मण समाज का  ,आध्यात्मिकता  के साथ कोरोना संक्रमण से बचाव की सामाजिक चेतना का आवाह्न


★  श्री बाज खेड़ावाल गुजराती ब्राह्मण समाज, सागर के सदस्यों ने मास्क वितरित कर कोरोना से बचाव का जन-जागरण  किया 


सागर । गुजराती बाज खेड़ावाल समाज,सागर के  चकराघाट स्थित  देवी आराधना के सामूहिक आराधना केंद्र, श्री मल्ली माता मन्दिर में दुर्गाष्टमी पर परम्परागत हवन हुआ । हवन वेदी पर बैठे, समाज के ही, यजमान  युगल ,मेडिकल सामग्री के प्रतिष्ठित  वितरक-व्यापारी,  शुभांक-अजय भाई मेहता ने यहाँ जुटे युवाओं और सदस्यों को अपनी ओर से मास्क सौंपे और चकराघाट पर उत्उसव के दौरान  उमड़ आये जन-समुदाय में वितरित करने का अनुरोध किया । 

उत्साही समाज जनों,युवाओं ने यज्ञ- यजमान के आग्रह का सम्मान  कर के  पालन किया ।   क्षेत्र में बिना मास्क पहने गुजरने वाले लोगों को मास्क देकर, इसके प्रयोग करने का आग्रह किया । कोरोना संक्रमण से सचेत रहने के राष्ट्र के नाम प्रधान मंत्री  जी के संदेशों  के सतत पालन को ही देश सेवा मानने  का मन्त्र बताया  ।

मास्क वितरण और कोरोना से बचाव के सन्देश प्रसारित करने में समाज के युवाओं में से मेघा पंड्या,श्रुति सेलट,शान्या सेलट,स्नेहा पंड्या, ध्रुव सेलट,संस्कृति पंड्या,राजुल पंड्या,सरिता त्रिवेदी,ऋतू दवे,आशी त्रिवेदी,निमिष सेलट,अनन्या पंड्या,धवल पंड्या,नाव्या त्रिवेदी,शिखा पंड्या,विनम्र दवे आदि ने उत्साह से भाग लिया । समाज के सौ.अरुणा पंड्या, संगीता शुकुुल, उषा शुक्ला, शालिनी त्रिवेदी , शिल्पी दवेे, अखिल पंड्या,.अरुणा पंड्या, कामेश्वर दवे ने भी मास्क वितरण कर लोगों से इसके प्रयोग की प्रार्थना की ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



मास्क वितरण और कोरोना के खिलाफ जंग का जनजागरण के अभियान में सहभागिता करते हुए सामाजिक संगठन के अध्यक्ष संदीप भाई मेहता ने कहा कि "जब तक दवाई नहीं - तब तक ढिलाई नहीं " की राष्ट्रीय अपील का सर्वसामान्य को अंगीकार करना चाहिए  ।  समाज- सेवी प्रदीप भाई त्रिवेदी के अनुसार हम सभी का नागरिक कर्तव्य है कि हम  कोरोना गाइड लाइन का पालन संकल्प पूर्वक करें  । समाज के युवाओं का प्रतिनिधित्व कर रहीं सरिता बेन त्रिवेदी ने अपील की  है कि केवल सरकारी प्रयासों के भरोसे स्वयं को  संक्रामक बीमारी के जोखिम  में डालना समझदारी नहीं है  । समाज के वरिष्ठ संरक्षक अनिल भाई सेलट ने नागरिकों से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आयुष मंत्रालय भारत  सरकार द्वारा सुझाये जा रहे  सभी उपाय, संयम और संकल्प के साथ अपनाने के अनुरोध किया है  ।  कु. मेघा पंड्या ने याद दिलाया कि देश की अर्थ व्यवस्था और जनजीवन सामान्य बनाये रखने के लिए अनलॉक आया है, पर कोरोना संकट समाप्त नहीं है ,हमारा नागरिक दायित्व है कि हम स्वयं के साथ समाज के और देश के संकट का कारण नहीं बनें । युवा विनम्र  दवे ने आम नागरिकों को संक्रमण के प्रति जागरूक रखने के लिए युवाओं को  स्वयं सेवकों की भावना से सक्रिय  बने रहने का आव्हान किया । 



---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------










 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive