आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

गुरुवार, 22 अक्तूबर 2020

कमलनाथ सरकार ने प्रदेश के विकास के साथ किया धोखा: सांसद गणेश सिंह कांग्रेस सरकार ने जनता के साथ गद्दारी की : अभिलाष पांडे, प्रदेश अध्यक्ष, युवा मोर्चा

कमलनाथ सरकार ने प्रदेश के विकास के साथ किया धोखा: सांसद गणेश सिंह

कांग्रेस सरकार  ने जनता के साथ गद्दारी की : अभिलाष पांडे, प्रदेश अध्यक्ष, युवा मोर्चा


सागर । सुरखी विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत के पक्ष में सतना सांसद गणेश सिंह चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस व पूर्व कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसे। सांसद श्री सिंह ने सुरखी विधानसभा की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ये जो चुनाव हो रहे हैं, इसके जिम्मेवार सिर्फ कांग्रेस पार्टी और कमलनाथ जी हैं। सांसद श्री सिंह ने कहा कि वादा खिलाफी करते हुए उन्होंने किसानों के साथ वादा पूरा नहीं किया। प्रदेश के विकास के साथ धोखा किया। जो वादा प्रदेश के लाखों पढ़े लिखे बेरोजगारों से किया उनको पूरा नहीं किया। इस वजह से कांग्रेस सरकार को जाना पड़ा। ये जो उपचुनाव हो रहे हैं इसकी जिम्मेवारी कमलनाथ की है। सार्वजनिक सभाओं में कहते हैं गद्दारी हुई है हमारे साथ। गद्दारी तो विधायकों के साथ कमलनाथ सरकार ने की थी। तो फिर दूसरे पर गद्दार का आरोप कैसे लगा सकते हैं।

सांसद श्री सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने देश के भविष्य छात्रों के साथ खिलवाड़ किया। छात्रों को लैपटॉप की मिलने वाली योजना को ही बंद कर दिया था। जब शिवराज जी सीएम बने तो दोबारा उन्होंने अपनी भांजी और भांजों के लिए खजाना खोला और 12वीं के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले लाखों विद्यार्थियों को लैपटॉप की 25 हजार की राशि उनके खातों में डाली। 
कांग्रेस के नेता मर्यादा भूल कर जहां देखों कुछ भी कह रहे, महिलाओं का अपमान कर रहे है। पूरा देश जानता है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की संवेदनशीलता, कभी किसी को बुरा नहीं कहते फिर भी उनके बारे में गलत बोला जा रहा है। वादा खिलाफी की अगर कोई पार्टी है तो वह कांग्रेस पार्टी है। भारतीय जनता पार्टी जो वादा करती है उसको पूरा करती है। 
चुनावी सभा में गोविद सिह राजपूत प्रत्याशी भाजपा, लक्ष्मी नारायण यादव पूर्व सांसद, प्रदीप पटेल विधायक मऊगंज, सुधीर यादव पूर्व प्रत्याशी भाजपा, गौरव सरोठिया जिला अध्यक्ष भाजपा, विजय पटेल जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष एवम रोशन पटेल उपस्थित रहे।

चर्तुभटा सेक्टर के भाजपा कार्यालय का उद्घाटन हुआ , राजेंद्र सिंह मोकलपुर एवं सुखदेव मिश्रा ने किया

सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत को विजयी बनाने के लिए  आज चतुर्भटा सेक्टर के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय का उद्घाटन भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री राजेंद्र सिंह एवं श्री सुखदेव मिश्रा ने उमरारी में संयुक्त रूप से किया। कार्यालय के उद्घाटन के समय भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री राजेंद्र सिंह मोकलपुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गरीब किसान, महिला, नौजवान सहित समाज के सभी वर्गों के हितों की चिंता करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार है उन्होंने कहा कि जन कल्याणकारी योजनाओं के सुचारू संचालन हेतु एवं क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत को ऐतिहासिक मतो से विजय बनाएंगे । तत्पश्चात पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. सुखदेव मिश्रा ने कहा कि पिछड़ा वर्ग के लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए एवं प्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर निकालने के लिए मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 15 वर्ष में भागीरथी प्रयास किए हैं जिसका परिणाम कि आज भारत में प्रथम पायदान पर मध्य प्रदेश को विकासशील प्रदेश की श्रेणी में लाकर, मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने खड़ा किया है।
 कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर प्रमुख रूप से श्री सरमन सिंह राजपूत, शिवनंदन दुबे, विशाल लोधी, वीर सिंह राजपूत, दरोगा सिंह राजपूत, छोटे बस देवा, करण आदिवासी, भारत जैन, रामराज वासुदेव, अन्नू वासुदेव, बृज बिहारी राजपूत, सौरभ राजपूत, अजय राजपूत, पुष्पेंद्र राजपूत, नवीन साहू, गणेश लोधी, महेश जैन, हरप्रसाद बासुदेव, संतोष वासुदेव सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे। भाजपा कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम का संचालन शिवनंदन दुबे एवं आभार सरवन सिंह राजपूत ने व्यक्त किया। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



कांग्रेस सरकार एवं कमलनाथ ने जनता के साथ गद्दारी की :  अभिलाष पांडे प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा

भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं का सम्मेलन जैसीनगर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पांडे के मुख्य अतिथ्य  में संपन्न हुआ l कार्यकर्ता सम्मेलन प्रारंभ के पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पांडे, पार्टी के जिले के अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया, लक्ष्मण सिंह, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्री अर्पित पांडे, राजेंद्र उपाध्याय, इंद्रजीत, अरविंद सिंह राजपूत, आकाश सिंह राजपूत, कपिल उपाध्याय, नितिन सोनी ने दीप प्रज्वलित कर पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया।
 प्रदेश अध्यक्ष  अभिलाष पांडे ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में पूर्व में रही कांग्रेस की 15 माह की सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की जनता के साथ गद्दारी की है l  कांग्रेस एवं कमलनाथ ने प्रदेश की जनता, किसान, गरीब, युवा, महिला सहित सभी वर्गों के लोगों को झूठा आश्वासन देकर उनके साथ धोखाधड़ी की है वहीं दूसरी ओर वर्तमान की मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा अपने अल्प समय में समाज के सभी वर्गों के लोगों के हितों में लोक कल्याणकारी योजनाओं को  चलाकर लोगों को लगातार लाभान्वित किया जा रहा है l श्री पांडे ने कहा कि यह चुनाव सामान्य चुनाव नहीं इस चुनाव में सुरखी विधानसभा क्षेत्र की जनता कमलनाथ से जवाब मांग मांग कर कांग्रेस को माकूल जवाब देगी 
 जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर युवा मोर्चा की महत्वपूर्ण भूमिका हो इस बात की चिंता भारतीय जनता युवा मोर्चा एक-एक कार्यकर्ता को  चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने के लिए कठोर परिश्रम के साथ कार्य करे l जिससे निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक बहुमत से विजय प्राप्त करेगी l  तत्पश्चात कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्री अर्पित पांडे ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बूथ स्तर पर तैनात किए गए है जो जनमानस के बीच जाकर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार की उपलब्धियां बता कर भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत को ऐतिहासिक बहुमत से विजयी बनाने के लिए दिन रात कठोर परिश्रम के साथ कार्य करने में लगे हुए हैं।
 सम्मेलन में प्रमुख रूप से लक्ष्मण सिंह, श्री राजेंद्र उपाध्याय, इंद्रजीत सिंह, प्रमोद विश्वकर्मा, आकाश सिंह राजपूत, अरविंद सिंह राजपूत, प्रशांत देवलिया, नेपाल सिंह, योगेश ठाकुर, अनुराग पाराशर, वारिज तिवारी, कपिल उपाध्याय, सचिन जोशी, गोलू राय, राजा शुक्ला, हेमंत राजपूत, माखन राजपूत, ललित चौबे, अंकित मेन मारा, नवीन चौबे, निखिल अहिरवार, नितिन साहू, राहुल वैद्य, अनिल रजक, राहुल वर्मा, विशाल खटीक, हेमंत राजपूत, भारत विश्वकर्मा सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित रहे l 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive