जंय श्री गणेशाय नमः

रविवार, 25 जुलाई 2021

बारिश के बीच सेवादल का ध्वजारोहण कार्यक्रम हुआ संपन्न

बारिश के बीच सेवादल का ध्वजारोहण कार्यक्रम हुआ संपन्न

सागर। हर माह के अंतिम रविवार को शहर कांग्रेस सेवादल का ध्वजारोहण कार्यक्रम आज परकोटा पर किले के नजदीक परंपरागत तरीके से संपन्न हुआ  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि म.प्र.कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव रमाकांत यादव के करकमलों द्वारा संपन्न हुआ । आज रविवार को सुबह से ही जोरदार बारिश हो रही थी फिर भी सेवादल की परंपरा और समर्पण को ध्यान मे रखकर शहर सेवादल ने अपने ध्वजारोहण कार्यक्रम को बरसात में संपन्न किया।
इस मौके पर  रमाकांत यादव ने कोरोनाकाल में शहर कांग्रेस सेवादल द्वारा किये निस्वार्थ जनकल्याणी कार्यों की जमकर तारीफ की, उन्होने कहा कि सेवादल कांग्रेस पार्टी की रीढ है और शहराध्यक्ष सिंटू कटारे ने इस बात को अपने इस छोटे से कार्यकाल में ही चरितार्थ कर दिया।
जैसा कि विदित है कि अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष लालजी देसाई,प्रदेश प्रभारी सी.पी. वाजपेयी और प्रदेश अध्यक्ष रजनीश सिंह की भावनानुरूप ध्वजारोहण कार्यक्रम हर माह के अंतिम रविवार को शहर के विभिन्न स्थानों पर आयोजित होता आ रहा है।
कार्यक्रम के आयोजक शहराध्यक्ष सिंटू कटारे और कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी द्वारा किया गया। कार्यक्रम में हरिश्चंद्र सोनवार,ब्लाकाध्यक्ष नितिन पचौरी,कल्लू पटैल,आनंद हैला,वसीम खान,अरविंद मछंदर,विवेक मिश्रा,आमिर राईन,विशाल पांडे,नीरज मिश्रा आदि सेवादल परिवार के सदस्य उपस्थित रहे।


 ---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive