जंय श्री गणेशाय नमः

सोमवार, 26 जुलाई 2021

सागर की सड़कों और गलियों के गड्ढे तुरंत भरे जाये , आम आदमी पार्टी ने दिया ज्ञापन

सागर की सड़कों और गलियों के गड्ढे तुरंत भरे जाये , आम आदमी पार्टी ने दिया ज्ञापन

★एक सप्ताह में गड्ढे नहीं भरे तो सड़को पर उतरेगी आप,करेंगे आंदोलन

सागर।  सागर शहर की सड़कों और गलियों को गड्ढा मुक्त और फिसलन मुक्त कराने आम आदमी पार्टी ने कोविद गाइडलाइन का पालन करते हुए नगर निगम आयुक्त और स्मार्ट सिटी सी ई ओ को ज्ञापन सौंपा है । 
ज्ञापन के विषय में जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता और बुंदेलखंड जोन प्रभारी डॉ धरणेन्द्र जैन ने कहा कि नगर निगम सीमा में सीवर लाइन प्रोजेक्ट , 24 घंटे पानी हेतु प्रोजेक्ट और स्मार्ट सिटी अंतर्गत सड़क निर्माण प्रोजेक्ट के कारण सागर शहर की संपूर्ण छोटी बड़ी सड़कें उखड़ गई हैं जिससे बारिश के दौरान सड़कों पर कीचड़ हो रहा है जिससे राहगीरों को कठिनाई हो रही है और रोजाना दुर्घटनाएं हो रहीं है।उन्होंने बताया कि कुछ जगह तो खुदाई के कारण खाइयाँ बन गयी है जो मौत को आमंत्रित कर रहीं है इसे तुरंत भरा जाना जरूरी है।
शहरी जिला अध्यक्ष अभिषेक अहिरवार ने कहा कि आए दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं।कई राहगीर फिसल कर गिर रहें है , नालियां , नाले चॉक हो गए है । छोटी बड़ी दुर्घटनाओं की संभावना सदैव बनी रहती है।
आप पदाधिकारियों की मांग है कि जल्दी से जल्दी सागर शहर की संपूर्ण छोटी बड़ी सड़कों के गड्ढे तत्काल भरें ताकि शहर के लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना ना करना पड़े और दुर्घटनाओं से लोगों को बचाया जा सके।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट


स्मार्ट सिटी सीईओ राहुल सिंह ने ज्ञापन प्राप्त कर तुरंत सिविल लाइन से तिली रोड पर सड़क किनारे खुदी पड़ी नालियों को भरने या बेरिकेट लगाने तथा जहाँ रास्ते अवरुद्ध है वहाँ की नालियों पर तुरंत स्लैब डालकर खोलने के निर्देश दिये है।
निगम आयुक्त आर पी अहिरवार ने भी मौके पर उपस्थित पानी पाइप लाइन डालने हेतु जिम्मेदार लोगों को गड्ढे भरने के निर्देश दिये एवं अन्य एजेंसीज को भी शीघ्र निर्देश जारी करने की बात कही।
 ज्ञापन के माध्यम से चेतावनी दी गयी है कि अगर एक सप्ताह के अंदर सागर शहर की सड़कों और गलियों के संपूर्ण गड्ढे नहीं भरे गए  और सड़कों एवं गलियों पर पड़ी मिट्टी नहीं हटायी गयी तो आम आदमी पार्टी नगर निगम एवं स्मार्ट सिटी  के खिलाफ प्रदर्शन कर आंदोलन करेगी। उक्त गड्डों से जो भी दुर्घटनाएं होगी उसकी सारी जिम्मेदारी नगर निगम प्रशासन एवं स्मार्ट सिटी प्रशासन की होगी । 
इस दौरान मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता डॉ धरणेन्द्र जैन , शहरी जिला अध्यक्ष अभिषेक अहिरवार , सागर विधानसभा अध्यक्ष आदेश जैन , जिला मीडिया सह प्रभारी लक्ष्मीकांत राज , जिला कार्यालय प्रभारी कालूराम अहिरवार , नीरज साहू सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive