बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पार्षद शिवशंकर बने यादव महासभा सागर के जिलाध्यक्ष

पार्षद शिवशंकर बने यादव महासभा सागर के जिलाध्यक्ष


सागर। यादव महासभा की बैठक रविवार को श्रीदेव गाेवर्धन मंदिर परिसर रिमझिरिया में हुई। इसमें यादव महासभा के चुनाव हुए। जिसमें डॉ. हरीसिंह गौर वार्ड के पार्षद शिवशंकर गुड्डू यादव को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया। उनके नाम का प्रस्ताव नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष बाबू सिंह यादव ने रखा। जिसके प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राजेंद्र यादव एवं प्रदेश महामंत्री जितेंद्र रोहण सहित उपस्थित सभी लोगों ने समर्थन किया। बैठक में युवाओं की सहभागिता भी ज्यादा रही। अध्यक्ष बनने के बाद शिवशंकर यादव का समाज के लोगों ने पुष्पाहार पहनाकर स्वागत किया। 

सभी को संबोधित करते हुए नए जिलाध्यक्ष ने कहा कि मैं सदा समाजहित में काम करूंगा। हमारा पूरा जो सामूहिक सहयोग के साथ पूरे जिले की यादव समाज को एकजुट करना है। समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करने का काम भी किया जाएगा। महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए भी वरिष्ठों के मार्गदर्शन और युवाओं के सहयोग से महासभा काम करेगी। शिक्षा के क्षेत्र में भी हमारे समाज के लोग विशेषकर ग्रामीण क्षेत्र में आगे बढ़ें, इसके लिए भी हमें प्रयास करने हैं। जो सबके सामूहिक सहयोग से किए जाएंगे। समाज की प्रतिभाओं को मंच मिले, इसके लिए हम आगामी समय में कोई काम करेंगे।

 समाज हित से जुड़े और जो भी काम किए जा सकते हैं वह समाज की आगामी बैठकों में मिलकर किए जाएंगे। हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि माह में एक बार बैठक हो, जिससे समाज में एकजुटता बनी रहे और नए मुद्दोंं पर चर्चा कर हम आगे बढ़ सकें। संचालन संजय मोंटू यादव ने किया। आभार युवा महासभा के जिलाध्यक्ष अतुल यादव ने माना। बैठक में शिवरतन यादव, लल्लूदाऊ, देवकीनंदन यादव, रामावतार यादव, मनोज यादव, कोमल यादव, संतोष यादव बंडा, रामपाल यादव, फेरन सिंह यादव, दीपेश यादव, वासु यादव बीना, राजेश यादव खिमलासा, सुरेश रब्बू यादव खुरई, अभि, पवन, राजेश, मोहन, शिवपाल नरयावली, शिवकुमार, ब्रजेश किशनपुरा, मुकेश, शंकर, लखन यादव, धर्मेश यादव सोनू यादव पार्षद मकरोनिया  प्रमोद यादव सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद थे।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive