तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

Sagar: हत्या के फरार इनामी आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या

Sagar: हत्या के फरार इनामी आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या 


सागर।  हत्या के मामले में फरार इनामी आरोपी ने शनिवार की रात जहर खा लिया। जिसे गंभीर अवस्था में पहले खुरई अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी हालत को देखते हुए उसे डाक्टरों ने बीएमसी रैफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बीएमसी चौकी पुलिस के अनुसार बीना थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम हड़कारी निवासी राकेश पिता सनमान सिंह राजपूत 32 वर्ष को शनिवार रविवार की दरम्यानी रात जहर खाने के कारण खुरई अस्पताल से रैफर कर भर्ती किया गया था। जिसकी इलाज के दौरान कुछ देर बाद ही मौत हो गई।


हत्या के मामले में फरार था मृतक

बीना थाना प्रभारी कमल सिंह निगवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम हड़कारी में 8 नवम्बर 2022 की रात ग्राम हड़कारी निवासी शांति बाई पटेल की जमीनी विवाद के चलते स्थानीय कुछ लोगों ने मिलकर हत्या कर दी थी। हत्या का मामला थाना में दर्ज हुआ था। इसी मामले में मृतक राकेश सिंह राजपूत भी हत्या के आरोपियों में शामिल था। घटना में शामिल अन्य आरोपियों को पुलिस ने घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया था।
 लेकिन घटना दिनांक से ही मृतक आरोपी राकेश सिंह राजपूत फरार चल रहा था। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। फरार होने के कारण उसके ऊपर इनाम भी घोषित हो गया था ।




झूठे मामले के चलते खाया जहर

मृतक के परिजनों की माने तो पुलिस की झूठे मामला दर्ज होने से परेशान होकर मृतक राकेश सिंह राजपूत ने जहर खाकर जान दी है। मृतक के परिवार के राम प्रवेश राजपूत ने बताया कि मृतक और एक अन्य प्रमेन्द्र सिंह राजपूत के ऊपर हत्या का झूठा मामला दर्ज किया गया था । उस हत्या के मामले में पहले पांच लोगों पर मामला दर्ज किया गया था। मामले के कुछ दिन बाद दो और नाम जोड़ दिए गए थे। जिसमें राकेश और प्रमेन्द्र शामिल थे। प्रमेन्द्र सिंह ने कुछ दिन पहले पुलिस को सरेंडर कर दिया था। लेकिन डर के कारण मृतक पेस नहीं हुआ था। जिसके कारण वह परेशान रहता था। पुलिस भी लगातार गिरफ्तार करने के लिए उसे खोज रही थी। पुलिस के डर से वह दो माह से यहां वहां छुप रहा था। पुलिस ने उसके ऊपर साढ़े सात हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया था। इसी परेशानी के कारण उसने शनिवार को सल्फास खा लिया।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive