तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

Sagar: बीजेपी पार्षद की कार में तोड़फोड़ , लोगो ने किया चक्काजाम

Sagar: बीजेपी पार्षद की कार में तोड़फोड़ , लोगो ने किया चक्काजाम 

सागर । सागर नगर निगम के  मोहन नगर वार्ड के बीजेपी पार्षद अशोक साहू चकिया की कार में  बीती रात्रि में तोड़फोड़ की वारदात  की गई।  यह घटना सामने आते ही क्षेत्र के लोगों ने चक्काजाम कर दिया। प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइश देकर शांत कराया।

जानकारी के अनुसार मोतीनगर थाना क्षेत्र के मोहन नगर वार्ड के पार्षद अशोक साहू चकिया की कार रात में सड़क किनारे खड़ी थी। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने कार के कांच फोड़ दिए। मंगलवार सुबह मामला सामने आया तो लोगों में आक्रोश व्याप्त हुआ। घटना के विरोध में वार्ड और साइ समाज के लोगों ने सड़क पर  चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम से कोतवाली, बड़ाबाजार मार्ग पर आवागमन प्रभावित हुआ है। कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायती आवेदन सौंपा और दोषियों पर कार्यवाई की मांग की।
पार्षद अशोक चकिया ने बताया कि अज्ञात बदमाश गालीगलौज कर कार में तोड़फोड़ करके गए है। हालही में चल रहे  सामाजिक विवाद से जोड़कर इस घटना को देखा जा रहा है। उन्होंने मामले में कार्रवाई की मांग की है।



चक्काजाम की सूचना मिलते ही मोतीनगर, कोतवाली और गोपालगंज

000
15:56AA.

Voi) LTE+

83%

TT

नार नग

सौंपा।

चक्काजाम की सूचना मिलते ही मोतीनगर, कोतवाली और गोपालगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को समझाइश देकर शांत कराया गया। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने शिकायती आवेदन सौंपकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। 
खबरें और भी हैं...

सागर में दुष्कर्म के आरोपी

000
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive