बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

यादव समाज ने जिंप सदस्य शारदा खटीक का जलाया पुतला▪️जग्गू यादव हत्या कांड के आरोपियों का साथ देने पर जताया विरोध

यादव समाज ने जिंप सदस्य शारदा खटीक का जलाया पुतला
▪️जग्गू यादव हत्या कांड के आरोपियों का साथ देने पर जताया विरोध


सागर ।  यादव समाज ने जिला पंचायत सदस्य शारदा खटीक का स्थानीय कबूला पुल पर पुतला जलाते हुए तीखा विरोध किया है। यादव महासभा के तत्वाधान में पुतला जलाते हुए शारदा खटीक को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से निष्कासित करने की मांग करते हुए यादव समाज ने कहा कि जिला पंचायत सदस्य शारदा खटीक मकरोनिया कोरेगांव निवासी स्वर्गीय जग्गू उर्फ जगदीश यादव हत्याकांड के आरोपियों का साथ दे रही है जिसका स्पष्ट प्रमाण है कि कल दिनांक 28 जनवरी 2023 को शारदा खटीक ने जिला योजना समिति की बैठक में स्वर्गीय जग्गू उर्फ जगदीश यादव हत्याकांड के मामले में हत्यारे गुप्ता परिवार की होटल तोड़ने की कार्यवाही पर सवाल उठाये हैं। जो यादव समाज का अपमान है और हत्यारे गुप्ता परिवार और शारदा खटीक की मिलीभगत होने का प्रमाण है। 


स्वर्गीय जग्गू यादव हत्याकांड को लेकर यादव समाज और अन्य समाजों के लोगों ने एक साथ होकर हत्यारों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है किंतु बड़े दुख की बात है कि शारदा खटीक फरार अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग उठाने के बजाए हत्यारों के पक्ष में बात कर मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। जिसकी कड़े शब्दों में निंदा की जाती है और शारदा खटीक जैसे नेताओं को मुंहतोड़ जवाब देने के लिये शारदा खटीक जिला पंचायत सदस्य का कड़ा विरोध कर स्वर्गीय जग्गू उर्फ जगदीश यादव हत्याकांड के आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की बात कही गई हैं। 

पुतला दहन कर विरोध दर्ज कराने वालों में मुख्य रूप से प्रमोद यादव पथरिया, सरपंच शिव शंकर गुड्डू यादव, मुकुल यादव, रोशन यादव, संजय यादव, कौशल यादव, सोनू यादव कोरेगांव, शंकर यादव सदर, चंद्रशेखर यादव,विजय यादव, पवन यादव, संदीप यादव,अनुज यादव,राजेश यादव,दीपक यादव,आकाश यादव, कैलाश यादव,राहुल यादव, परसोत्तम यादव,लक्ष्मण यादव, आफिसर यादव, विमल यादव, सोनू यादव, मनीष यादव, पुष्पेंद्र यादव,गुलशन यादव सहित अनेकों यादव समाज के लोग मौजूद थे।

जिला पंचायत सदस्य शारदा खटीक ने कहा अर्थ गलत निकाला जा रहा है

इस मामले में जिला पंचायत सदस्य शारदा खटीक का कहना है कि जिला योजना समिति की बैठक में मैंने सभी तरह के अपराधियों के परिप्रेक्ष्य में यह बात कही थी कि जो भी अपराधी हो उन पर कार्रवाई होना चाहिए। अपराधी की बिल्डिंग, होटल/ लॉज भी गिराई जाना चाहिए। मेरे कहने का अर्थ गलत निकाला जा रहा है। मैंने आरोपी गुप्ता परिवार और होटल जयराम के संबंध में यह बात नहीं कही थी। मैं होटल गिराने की कार्रवाई का समर्थन करती हूं। यदि मेरे किसी वक्तव्य से यादव समाज और पीड़ित परिवार की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं। मैं मृतक परिवार और यादव समाज के साथ हूं।


▪️▪️▪️


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive