बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दांगी क्षत्रिय समाज ने राजकुमार धनोरा की गिरफ्तारी के लिए एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

दांगी क्षत्रिय समाज  ने राजकुमार धनोरा की गिरफ्तारी  के लिए एसडीएम को सौंपा ज्ञापन


सागर।  5000 के इनामी फरार आरोपी राजकुमार धनोरा की गिरफ्तारी को लेकर रविवार को दांगी क्षत्रिय समाज के लोगों द्वारा एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर राजकुमार धनोरा की गिरफ्तारी की मांग की गई।
दांगी क्षत्रिय समाज के लोगों द्वारा दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का दांगी क्षत्रिय समाज के सभी लोगों से मधुर संबंध है ।हर समाज से उनका पारिवारिक रिश्ता है यही कारण है कि वह लगातार भारी मतों से सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विजय हो रहे हैं ।


विगत कई दिनों से सोशल मीडिया एवं समाचार पत्र के माध्यम से ज्ञात हो रहा है कि भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित राजकुमार धनोरा जो कि दांगी क्षत्रिय समाज से आते हैं उनके द्वारा अपने सरपंच के कार्यकाल में करोड़ों रुपए के भारी भ्रष्टाचार किए गए जिसके कारण जांच के पश्चात उन पर शासकीय राशि का गमन एवं कूट रचित दस्तावेजों जैसे कई आरोप लगे तथा उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किए गए जिस को छुपाने के लिए राजकुमार सिंह धनोरा  मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से विभिन्न झूठी एवं बेबुनियाद आरोप लगाकर बदनाम करने का प्रयास कर रहा है ।

कुछ समय पहले राजकुमार धनोरा ने अपने सगे रिश्तेदारों द्वारा आक्रोश बताकर गोविंद सिंह राजपूत के विरुद्ध झूठे ज्ञापन भी दिलवाए हैं हम सभी दांगी क्षत्रिय समाज के लोग इसका पुरजोर विरोध करते हैं ।


दांगी क्षत्रिय समाज  मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एवं उनके परिजनों से पारिवारिक रूप से 30 वर्षों से जुड़े हैं और मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में हमारी पूरी समाज मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर राजकुमार  धानोरा के भ्रष्टाचार तथा अपराधिक मामलों में उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हैं ।ज्ञापन में कहा गया कि राजकुमार  धनोरा अपने भ्रष्टाचार को छुपाने एवं गिरफ्तारी से बचने के लिए दांगी क्षत्रिय समाज को कवच बनाकर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के विरुद्ध मिथ्या पूर्ण आरोप लगाकर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। हम सभी दांगी समाज के लोग इसकी घोर निंदा करते हैं साथ ही मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का समर्थन करते हुए कानून से फरार 5000 का इनामी आरोपी राजकुमार धनोरा की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हैं।


ये रहे ज्ञापन देने वाले

 ज्ञापन देने वालों में किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष धीरज सिंह ,वरिष्ठ भाजपा नेता साहब सिंह ,हरनाम सिंह ,शंकर सिंह, नर्मदा सिंह सरवन सिंह ,संतोष सिंह, देवेंद्र रघुवंशी ,भगवतशरण, अशोक सिंह ,छतर सिंह, मूरत सिंह ,राजा भैया, भूपेंद्र सिंह  ,योगेश सिंह गोलू राम जी सिंह राजपूत  ,हेमेश गौर सहित सुरखी विधानसभा क्षेत्र के हजारों दांगी क्षत्रिय समाज के लोगों द्वारा एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर राजकुमार धनोरा की गिरफ्तारी की मांग की।

खबर पढ़ने क्लिक करे





_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive