बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

छतरपुर: भाजपा विधायक के भाई पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

छतरपुर: भाजपा विधायक के भाई पर नाबालिग से  दुष्कर्म का आरोप

छतरपुर: मध्यप्रदेश में 12वीं की एक नाबालिग छात्रा ने बीजेपी विधायक के भाई पर रेप के आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि आरोपी पिछले 10 महीने से उसका शोषण कर रहा था। शुक्रवार को लड़की अपनी मां के साथ एसपी ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। मामला छतरपुर के चंदला का है। लड़की ने चंदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के भाई कमलेश प्रजापति पर आरोप लगाया है। उसने बताया कि वह विधायक के गांव की रहने वाली है और उनके गांव के परिवार से जुड़ी है। 


पीड़ित मां के साथ भटकती रही, पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद

शुक्रवार को पीड़ित अपनी मां के साथ छतरपुर आई। इस मामले की शिकायत के साथ पुलिस अधीक्षक से मिलना चाहा, लेकिन वो दफ्तर में नहीं थे। लड़की का आरोप है कि एसपी के नहीं होने पर किसी दूसरे अधिकारी ने उसका आवेदन तक नहीं लिया। लड़की का आरोप है कि लवकुशनगर थाना पुलिस पहले ही विधायक के दबाव में कुछ नहीं कर रही है। अब जिला मुख्यालय पर भी किसी ने उसकी फरियाद नहीं सुनी। लड़की की मां ने रोते हुए कहा कि उसे न्याय चाहिए।


मुझे भाई से कोई मतलब नहीं : एमएलए राजेश प्रजापति

इस मामले में बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति का एक बयान भी मीडिया में सामने आया है जिसमें विधायक ने इस पूरे मामले को उन्हें बदनाम करने की साजिश बताया है। वहीं उनका यह भी कहना है कि वह अपने भाई और परिवार से अलग होकर अपना जीवन यापन करते हैं, ऐसे में उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। बीजेपी विधायक ने कहा है कि परिवार के कारण उनकी छवि खराब करने की अमूमन कोशिश की जाती है। जबकि लवकुशनगर टीआई हेमंत नायक के बयान के मुताबिक 31 जनवरी को उनके समक्ष सिर्फ झगड़े का मामला ही सामने आया था, जिसमें रेप का कोई ज़िक्र नहीं किया गया था।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive