बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

साहू समाज का विवाद: बीजेपी उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरेया को पार्टी से निष्कासित की मांग

साहू समाज का विवाद: बीजेपी उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरेया को पार्टी से निष्कासित की मांग


सागर, 29 जनवरी 2023. साहू समाज के चुनाव का विवाद अब थानों और अदालत तक  पहुंच गया है। समाज दो धड़ों में बंटा है। दोना पक्ष साहू समाज के मंदिर और धर्मशाला ट्रस्ट को लेकर अपने अपने दावे कर रहे है। अदालत में भा मामला चल रहा है।
कल शनिवार की रात को तीनबत्ती पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरेया और  उनके समर्थकों की युवा मंडल के अध्यक्ष संदीप साहू के बीच मारपीट हुई। संदीप की रिपोर्ट पर जगन्नाथ गुरेया सहित अन्य पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज हो गया।  

साहू समाज ने की मांग कार्यवायी की

आज रविवार को बांके बिहारी साहू समाज मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष संतोष साहू, सचिव शैलेंद्र साहू, अनाज तिलहन व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेश साहू , पार्षद अशोक साहू, कोषाध्यक्ष मुकेश साहू, मनोहर साहू, कांग्रेस नेता विजय साहू,  घायल संदीप साहू और उसके परिजनों ने मिडिया से चर्चा की और जगन्नाथ गुरेया को पार्टी से निष्कासित करने और दोषियों पर कार्यवाई की मांग की। 


उन्होंने कहा बताया कि साहू समाज के युवा सदस्य संदीप साहू को बीजेपी जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया (साहू) एवं कपिल साहू, खेमचंद साहू, नितिन साहू, शिवम् साहू, गोविन्द ने बेहरमी से मारपीट की । अगर बीच बचाव नहीं होता तो यह सब मिलकर उसकी हत्या कर देते । हमला घातक होते हुये भी पुलिस प्रशासन ने मामूली धारायें लगायी गयीं जबकि 307 धारा कायमी की जानी थी क्योंकि सिर पर गहरा घाव स्पष्ट दिखाई दे रहा है ।


उन्होंने कहा कि प्रभारी मंत्री अरविन्द भदौरिया का हाल ही का वक्तव्य है कि पार्टी में किसी भी गुण्डा तत्वों को वर्दास्त नहीं किया जावेगा। इसके बाबजूद भी जगन्नाथ गुरैया जिला उपाध्यक्ष होने के बाद पार्टी की छवि को गुण्डाराज दिखाते हुए पार्टी का इस्तेमाल कर उसकी छवि धूमिल कर रहे हैं। उसको पार्टी से तत्काल निष्कासित करने की मांग सम्पूर्ण साहू समाज सागर कर रही है।
उन्होंने आरोप लगाया कि ट्रस्ट का आयव्यय पुरानी कमेटी ने नही दिया है। बैंक में राशि जमा करने की बजाय जगन्नाथ गुरेया ही अपने पास रुपया रखे है। यदि न्याय नहीं मिला तो साहू समाज धरना प्रदर्शन करेगी।  इस दौरान संदीप साहू के परिवार की महिला सदस्यो ने भी घर पर आकर पत्थर फेंकने की बात कही। 



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive