बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा पार्षद की गाड़ी को तोड़फोड़ की निष्पक्ष जांच हो : जगन्नाथ गुरेया▪️साहू समाज चुनाव नही लडूंगा

भाजपा पार्षद की गाड़ी को तोड़फोड़ की निष्पक्ष जांच हो : जगन्नाथ गुरेया

▪️साहू समाज चुनाव नही लडूंगा


सागर। भाजपा जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया ने प्रेस को बताया कि गत दिवस मोहन नगर वार्ड पार्षद श्री अशोक साहू की गाड़ी के कांच फोड़े जाने की जानकारी लगी । मैं इस घटना की निंदा करता हूं और निष्पक्ष जांच की मांग करता हूं।इस मामले में  सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएं और दोषियों पर कार्रवाई की जाए । अशोक चकिया से मेरी व्यक्तिगत बुराई है जिसके कारण वह मेरी छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से मेरे ऊपर साहू युवा मंडल के ऊपर व मेरे भांजे का नाम जबरन घसीट रहै है ।जबकि इस घटना में हम लोगो  कोई लेना देना नहीं है।


उन्होंने बताया कि सन 2019 मैं संतोष साहू की टीम द्वारा फर्जी तरीके से ट्रस्ट का गठन कर लिया गया था। जिसका विवाद एसडीएम कोर्ट में चल रहा था। एसडीएम कोर्ट द्वारा दोनों ट्रस्ट कमेटी को भंग कर नए चुनाव कराए जाने का निर्णय किया गया था। जिसे हम लोगों ने सहर्ष स्वीकार किया और चुनाव में जाने का मन बनाया लेकिन इस  संतोष साहू शैलेन्द्र साहू अशोक साहू पक्ष द्वारा एसडीएम  कोर्ट के निर्णय खिलाफ हाईकोर्ट में पिटीशन दायर कर दी गई ।जिससे ट्रस्ट के चुनाव ना हो सके ।वहीं दूसरी ओर साहू युवा मंडल जो कि विधिवत है जिस का संचालन खेमचंद साहू द्वारा किया जा रहा है और जिस का कार्यकाल 2025  तक है ।यह लोग ट्रस्ट के चुनाव  तो करा नहीं रहे और युवा मंडल के चुनाव कराने की अफवाह फेला रहे है ।साथ ही युवा मंडल द्वारा सामूहिक आदर्श विबाह सम्मेलन के कार्यक्रम को विफल कराने का प्रयास कर रहे  है। 
इन लोगों द्वारा मुझ पर हिसाब किताब को लेकर भी आरोप लगाए जा रहे हैं मेरा इनसे कहना है कि आप और हम  समाज के सभी वरिष्ठ जन के साथ बैठकर एकमत से साहू समाज ट्रस्ट के नए अध्यक्ष ब पदाधिकारियों का चयन कर ले ।फिर जो भी ट्रस्ट की नई टीम बनेगी उसको विधिवत कार्यभार और हिसाब किताब सौंप दिया जाएगा । मेरा ना तो अध्यक्ष बनने का शौक है और ना ही मैं कमेटी में रहूंगा। समाज की सेवा करता रहूंगा । साहू सामुदायिक भवन कि जो भी आय है वह बैंक में जमा है ना कि मेरे पास। जिसका सन 2021 तक ऑडिट भी कराया जा चुका है ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive