बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: पुलिस वाहन चालक से की पुलिसकर्मियों ने मारपीट▪️डीआईजी तरुण नायक ने दोनो आरक्षको को किया निलंबित

SAGAR: पुलिस वाहन चालक से की पुलिसकर्मियों ने मारपीट

▪️डीआईजी तरुण नायक ने दोनो आरक्षको को किया निलंबित 

सागर। सागर जिले का जैसीनगर थाना लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और एक बार फिर पुलिस की आपसी कलह निकलकर सड़कों पर आ गई, थाना मोबाइल के ड्राइवर आकाश कोरी ने आरक्षक कलीम उद्दीन पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। डीआईजी तरुण नायक ने  मारपीट करने वाले दोनो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। 


       वाहन चालक आकाश कोरी

आकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात को हमारी गस्त ड्यूटी थी और मेरे साथ एएसआई राम लखन पायक और आरक्षक हेमराज की ड्यूटी थी तो पायक सर ने बोला कि हेमराज को भी फोन लगा दो तो मैंने हेमराज को फोन लगाया तो फोन उनका आरक्षक कलीम उद्दीन ने उठाया, उसके बाद कलीमुद्दीन और हेमराज उन्हें चौराहा पर मिल गए।


 तो कलीम ने धमकाते हुए गाली गलौज कर चले गए, इसी एएसआई पायक ने कहा कि  तुम गाड़ी लेकर थाने चले जाओ और पायक साहब अपने कमरे में चले गए, जब में थाने जा रहा था तो बस स्टैंड चौराहा पर कलीम उद्दीन और हेमराज फिर मिले जहां उन्होंने मेरे साथ जमकर मारपीट की, मामले में आकाश ने लिखित शिकायती आवेदन थाना प्रभारी को दिया है।



दोनो  पुलिस कर्मी निलंबित
थाना प्रभारी के प्रतिवेदन पर एसपी तरुण नायक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों आरक्षकों  कमालुद्दीन और हेमराज को  तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है।




_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive