बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

एक लाख 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाई जिला आबकारी अधिकारी रिनी गुप्ता की सागर में पोस्टिंग ▪️उमरिया में चार दिन पहले पकड़ा था लोकायुक्त पुलिस ने

एक लाख 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाई जिला आबकारी अधिकारी रिनी गुप्ता की सागर में पोस्टिंग 

▪️उमरिया में चार दिन पहले पकड़ा था लोकायुक्त पुलिस ने

तीनबत्ती न्यूज। ; 02 सितंबर,2023
भोपाल : वाणिज्यिक कर विभाग ने उमरिया जिले में पदस्थ जिला आबकारी अधिकारी रिनी गुप्ता को उमरिया से हटाकर सागर संभाग के उड़नदस्ते में पदस्थ कर दिया है। बता दें कि  महिला आबकारी अधिकारी  को लोकायुक्त पॉल ने तीन दिन पहले 29 अगस्त को  1.20 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा था। रीवा लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई कर रिनी गुप्ता को गिरफ्तार किया था। इस मामले ने कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर तंज कसा है। 



बताया जा रहा है कि कार्रवाई के बाद महिला अधिकारी ने यह कहकर अपना बचाव किया था कि सिस्टम में ऊपर तक पहुंचाने के लिए पैसा लेना पड़ता है। इस महिला अधिकारी के बारे में यह बात भी सामने आई थी कि 2021 में पदस्थापना के बाद वह अपने कक्ष में किसी को मोबाइल लेकर नहीं घुसने देती थी।


कांग्रेस का तंज
कांग्रेस ने इस महिला अधिकारी के ट्रांसफर को लेकर सरकार पर तंज कसा है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट किया कि अब तो बेशर्म भी कहां मरें, जगह ढूंढ रहे होंगे। उन्होंने कहा कि हाल ही में मोटी रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई उमरिया जिले की जिला आबकारी अधिकारी रिनी गुप्ता को निलंबित करने के बजाय कमीशन राज में उन्हें आरामदायक पोस्टिंग के रूप में उड़न दस्ते सागर में पोस्टिंग दे दी गई है।

_________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive