बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: फुटपाथ एवं हाथ ठेला पर व्यापार करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई▪️नगर निगम व पुलिस का संयुक्त दल हटाएगा अतिक्रमण▪️बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की बाउंड्री वॉल से हटेंगा अतिक्रमण: अवेध पार्किंग पर नर्सिंग होम संचालकों पर होगी कार्यवाई

Sagar: फुटपाथ एवं हाथ ठेला पर व्यापार करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

▪️नगर निगम व पुलिस का संयुक्त दल हटाएगा अतिक्रमण

▪️बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की बाउंड्री वॉल से हटेंगा अतिक्रमण: अवेध पार्किंग पर नर्सिंग होम संचालकों पर होगी कार्यवाई

                  
तीनबत्ती न्यूज : 29 नवंबर,2023
सागर  :  फुटपाथ एवं हाथ ठेला पर व्यापार करने वालों पर कड़ी कार्रवाई कर हटाया जाएगा।  नगर निगम एवम् पुलिस के संयुक्त दल द्वारा अतिक्रमण और डेयरी विस्थापन की कार्रवाई की जाएगी साथ ही बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की बाउंड्री वॉल से भी अतिक्रमण हटाया जाएगा। उक्त निर्देश कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में दिए।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी, नगर निगम कमिश्नर श्री चंद्रशेखर शुक्ला, लोक निर्माण विभाग के ई ई श्री हरिशंकर जायसवाल, ट्रैफिक डीएसपी श्री अखिलेश तिवारी, श्री मयंक सिंह, जिला क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
मस्जिद के चारो तरफ होगी कार्यवाई

जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मस्जिद के चारों तरफ फुटपाथ एवं हाथ ठेला पर व्यापार करने वाले व्यापारियों को हटाया जाएगा एवं सख्त कार्रवाई के साथ पुलिस कार्रवाई भी की जाएगी। बैठक में निर्णय लिया गया कि डेयरी विस्थापन की प्रक्रिया में जो डेयरी अभी विस्थापित नहीं हुईं हैं उन्हें हटाने के लिए अब पुलिस कार्रवाई करेगी एवं अतिक्रमण हटाने के लिए नगर निगम दल के साथ पुलिस दल भी साथ रहेगा।

मेडिकल कालेज के हटेंगे अतिक्रमण

बैठक में निर्णय लिया गया कि जिला चिकित्सालय, बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की बाउंड्री वॉल एवं सामने की तरफ किए गए अतिक्रमण एवं हाथठेला वालों पर कार्रवाई की जाएगी, साथ में पुलिस का स्थाई चेक पोस्ट मुख्य गेट पर बनाया जाएगा जिससे वहां आवागमन सुचारू एवं सुगम रहे और अतिक्रमण न हो सके। बैठक में निर्णय लिया गया कि नगर निगम दल के साथ पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारी भी प्रतिदिन अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करेंगे एवं और जो भी व्यापारी नगर निगम के द्वारा डाली जा रही लाल रंग की लाइन के बहार व्यापार करते मिलेंगे उनके सामान को जप्त कर पुलिस कार्रवाई की जाएगी।
जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि मेडिकल कॉलेज के सामने दुकान एवं नर्सिंग होम के द्वारा अवैध रूप से जो पार्किंग की जा रही है उनके वाहनों को जप्त किया जाएगा एवं संबंधित नर्सिंग होम संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी प्रकार दीनदयाल चौक से जिला चिकित्सालय की सड़क पर अवैध रूप से पार्किंग करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी साथ ही मस्जिद के चारों तरफ स्थाई रूप से रखे वाहनों को हटाने की कार्रवाई की जाएगी। लाखा बंजारा झील में बनाए गए कॉरीडोर में चकरा घाट से कॉरिडोर रोड पर पार्किंग व्यवस्था को भी तत्काल समाप्त किया जाएगा एवं पार्क किये गये वाहनों को जप्त किया जाएगा।

Share:

1 comments:

  1. पूरे 48 वार्डों में अतिक्रमण के लिए प्रशासन जिम्मेदार

    जवाब देंहटाएं

Archive