बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या : सड़क किनारे मिला शव : नाराज लोगो ने किया प्रदर्शन

SAGAR : पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या : सड़क किनारे मिला शव

तीनबर्ती न्यूज : 28 फरवरी,2024
सागर : सागर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की पत्थर से कुचलकर  हत्या किए जाने की घटना सामने आई है। युवक का सड़क किनारे शव मिला है। मृतक के सिर पर पत्थर से  मारकर कर हत्या की गई है। गले और पैर में तौलिया बंधी मिली है। वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए देवरी अस्पताल भेजा गया है। शराब दुकान के पास हुई इस घटना को लेकर लोगो ने प्रदर्शन भी किया।


सड़क किनारे मिला शव

जानकारी के अनुसार महाराजपुर में पुलिया के पास मंगलवार देर रात सड़क किनारे खून से लथपथ हालत में युवक पड़ा था। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाहर उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की जांच में मृतक की पहचान कमलेश लड़िया उम्र 30 साल निवासी महाराजपुर के रूप में हुई। वह पल्लेदारी का काम करता था। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को घटनाक्रम की सूचना दी। जिसके बाद परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया। इस दौरान मृतक के सिर पर घाव मिले हैं। वहीं गले और पैर में तौलिया लिपटी हुई थी। वारदातस्थल से पुलिस ने खून से सना पत्थर जब्त किया है।

मृतक करता था पल्लेदारी का काम  

मृतक के पिता सोहन लड़िया ने बताया कि उनका बेटा कमलेश महाराजपुर में अनाज व्यापारी के यहां पल्लेदारी का काम करता था। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे घर से रोजाना की तरह काम पर निकला था। लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। इसी दौरान सूचना मिली कि कमलेश सड़क किनारे पड़ा हुआ है। मौके पर जाकर देखा तो उसके सिर पर गंभीर चोटें लगी थीं। गले और पैर में तौलिया लिपटी थी। पास में खून से सना पत्थर पड़ा था। उसकी किसी ने सिर पर पत्थर मारकर हत्या की है।

हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच कर रहे महाराजपुर थाना प्रभारी मीनेश भदौरिया ने बताया कि मृतक युवक की सिर पर पत्थर मारकर हत्या की गई है। विवाद के दौरान हो सकता है कि पैर और गले में तौलिया लिपट गई हो। प्राथमिक जांच में मिले साक्ष्यों के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है।

शव रखकर किया प्रदर्शन

 घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र की आफत गंज टोला रहने वाले और एक अनाज व्यापारी की दुकान पर पल्लेदारी का काम करने वाले 30 वर्षीय एक युवक की पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या के विरोध में परिजनों एवं गांव के सैकड़ो लोगों ने मृतक का शव रखकर महाराजपुर के मुख्य मार्ग के पुल पर करीब 2 घंटे तक लगातार चक्का जाम कर हत्यारों को पकड़ने, परिजनों को आर्थिक सहायता देने एवं मुख्य मार्ग से शराब दुकान हटाए जाने की मांग की।
एसडीएम के प्रतिनिधि के रूप चक्का जाम स्थल पर पहुंचे नायब तहसीलदार आरके चौधरी को विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सोपा गया। ज्ञापन में हत्यारों को शीघ्र पकड़ने मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने, एवं परिजनों के भरण पोषण का इंतजाम करने की मांग की।

नायब तहसीलदार श्री चौधरी ने मांगों को लेकर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देने के बाद चक्का जाम समाप्त हो सका। महाराजपुर के सरपंच प्रतिनिधि संतोष सोनी ने बताया कि गांव के ही एक युवक कमलेश लड़ियां की शराब दुकान के पास हत्या किए जाने के कारण गांव के लोगों ने मिलकर चक्का जाम किया है जिसमें हत्यारों को पकड़ने प्रशासन के आश्वासन के बाद चक्का जाम समाप्त किया गया और 7 दिन में शराब दुकान हटाने की कार्रवाई किए जाने का आश्वासन मिला है।





एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive