बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: वन विभाग के निष्कासित वनकर्मी और उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

MP: वन विभाग के निष्कासित वनकर्मी और उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

तीनबत्ती न्यूज : 01 मार्च ,2024
सिंगरौली :   मध्यप्रदेश के सिंगरौली के  कोतवाली क्षेत्र में निष्कासित वनकर्मी शिवराज सिंह ने पत्नी सहित अपने आवास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पहुंची कोतवाली पुलिस और फारेस्ट पुलिस जांच में जुटी है। पिछले माह वन विभाग के आफिस में बैठ कर शराब पीने और महिलाकर्मी के साथ अश्लील हरकत करते और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया था।

सरकारी आवास में लगाई फांसी

सिंगरौली जिले में शुक्रवार दोपहर को वन विभाग कॉलोनी में एक घटना ने सनसनी मचा दी। बताया जा रहा है सिंगरौली के वन विभाग में बर्खास्त क्लर्क और उसकी पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला, इसके बाद सनसनी फैल गई।

बताया जा रहा है कि बीते महीने वन विभाग में पदस्थ क्लर्क शिवराज सिंह का कार्यालय में शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर विभाग ने कार्रवाई करते हुए शिवराज सिंह को बर्खास्त कर दिया था। वहीं, इस मामले में डीएफओ सिंगरौली ने बताया कि इस घटना में व्यक्तिगत कारण या फिर कार्रवाई भी हो सकती है। फिलहाल यह जांच का विषय है, मामले की जांच की जा रही है।
वनकर्म हुआ था निष्कासित

 सिंगरौली जिले के वन विभाग में पदस्थ क्लर्क शिवराज सिंह बीते महीने अपने कार्यालय में शराब पी रहा था। इस दौरान  महिला सहकर्मी ने शराब पीते समय वीडियो बना लिया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद सहकर्मी की शिकायत पर विभाग ने शिवराज सिंह को बर्खास्त कर दिया था, जिसके बाद शिवराज कुछ दिनों के लिए वह अपने गांव सीधी चला गया था। बताया जा रहा है आज यानी शुक्रवार को शिवराज सिंह एवं उसकी पत्नी अपने सरकारी आवास पर आए थे और दोपहर दो बजे आवास पर फांसी के फंदे पर लटक गए।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive