बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Bribe News : लोकायुक्त पुलिस ने 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा जनपद पंचायत के इंजीनियर को

Bribe News :  लोकायुक्त पुलिस ने 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा जनपद पंचायत के इंजीनियर को



तीनबत्ती न्यूज : 22 मई,2024

Lokayukta Raid |Rajgarh News : राजगढ़। लोकायुक्त पुलिस भोपाल ने राजगढ़  जिले की सारंगपुर जनपद पंचायत के इंजीनियर को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा है । जिले की एक ग्राम पंचायत सुल्तानिया में विकास कार्यों का मूल्यांकन करने के लिए जनपद पंचायत सारंगपुर के इंजीनियर द्वारा रिश्वत के रूप में 67 हजार रुपये की मांग ग्राम पंचायत सरपंच से की थी। शिकायत के बाद लोकायुक्त भोपाल की टीम ने इंजीनियर को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। 

Sagar News: सागर सिलवानी स्टेट हाइवे पर कार ने मारी बाइक को टक्कर, दो की मौत, एक गंभीर

जानकारी के मुताबिक सारंगपुर जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत सुल्तानिया के सरपंच जितेंद्र कुमार ने 16 मई को पुलिस अधिक्षक लोकायुक्त कार्यालय भोपाल में शिकायत की थी। शिकायत में कहा था कि ग्राम पंचायत सुल्तानिया जिला राजगढ़ में उनके द्वारा ग्राम पंचायत के माध्यम से शमशान घाट के सामने सीसी रोड एवं थेल टंकी का निर्माण कराया गया है।

Sagar news अवैध रेत से भरी तीन ट्राली एवं 35 ट्रॉली अवैध भंडारण की हुई रेत की जब्त

निर्माण कार्य होने के बाद उनका मूल्यांकन होना है, ताकि राशि के भुगतान संबंधित प्रक्रिया पूर्ण हो सके। उक्त निर्माण कार्यों का मूल्यांकन सारंगपुर जनपद कार्यालय में पदस्थ पंचायत विभाग के इंजीनियर गोविंद कुमार अहिरवार द्वारा किया जाता है। लेकिन जनपद पंचायत के इंजीनियर द्वारा उक्त निर्माण कार्यों का मूल्यांकन नहीं किया जा रहा है, बल्कि टालमटोल की जा रही है।


इतना ही नहीं इंजीनियर गोविंद कुमार अहिरवार द्वारा 10 प्रतिशत के हिसाब से 67 हसाब रुपये की भी मांग की जा रही है। जब तक राशि नहीं दी जाएगी तब तक वह मूल्यांकन नहीं करेंगे। उक्त शिकायत का लोकायुक्त की टीम द्वारा सत्यापन कराया गया। शिकायत जांच में सही पाई गई।

MP : बीजेपी विधायक के पोते ने की खुदकुशी : सुसाइड नोट मिला

इंजीनियर निवास राजगढ़ में करते हैं। ऐसे में बुधवार को लोकायुक्त की टीम जिला मुख्यालय राजगढ़ पहुंची। पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त मनु व्यास के मार्गदर्शन में इंजीनियर गोविंद अहिरवार को रिश्वत राशि रुपए 20000 लेते रंगे हाथों पकड़ा गया।अपराध दर्ज कर धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई जारी है। टीम का नेतृत्व उप पुलिस अधीक्षक संजय शुक्ला द्वारा किया गया। ट्रैप टीम में निरीक्षक उमा कुशवाह, ट्रैप कर्ता अधिकारी, प्रधान आरक्षक राजेंद्र पवन आरक्षक, अवध, संदीप कुशवाह शामिल है।

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive