बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar News: सागर सिलवानी स्टेट हाइवे पर कार ने मारी बाइक को टक्कर, दो की मौत, एक गंभीर

Sagar News: सागर सिलवानी स्टेट हाइवे पर कार ने मारी बाइक को टक्कर, दो की मौत, एक गंभीर



तीनबत्ती न्यूज: 22 मई ,2024

सागर :  सागर जिले के जैसीनगर थान क्षेत्र के शोभापुर के पास सागर सिलवानी स्टेट हाघवे पर मंगलवार की रात एक एसयूवी ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। कार में सवार लोगों को भी चोटें आई हैं। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

MP : बीजेपी विधायक के पोते ने की खुदकुशी : सुसाइड नोट मिला

जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब पौने नौ बजे बंजरिया निवासी राजकुमार दुबे अपने भाई रामनरेश दुबे और भोले प्रजापति के साथ बाइक क्रमांक एमपी 38 एम 4236 से जैसीनगर से अपने गांव लौट रहे थे। तभी सागर से जैसीनगर की ओर जा रही काले रंग की स्कार्पियो क्रमांक एमपी 04 जेडओ 8777 ने बाइक को शोभापुर गांव के पास सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि एसयूवी और बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद स्कार्पियो सड़क किनारे उतर गई। हादसे में 40 वर्षीय रामनरेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 40 वर्षीय भोले और 45 वर्षीय राजकुमार दुबे को गंभीर चोटें आई। 

रक्तदान जैसा सेवा का प्रकल्प अपनाना जीवन की सार्थकता है-पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ▪️जन्मदिन समारोह में पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह का रक्त से तुलादान

पता चलते ही घटना स्थल से कुछ ही दूर स्थित गांव से ग्रामीण और बाइक सवारों के स्वजन मौके पर पहुंच गए। घायलों को तुरंत ही 108 एंबुलेंस से पहले जैसीनगर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से रात में ही दोनों को सागर रेफर कर दिया गया। बुंदेलखंड मेडिकल कालेज में दोनों को भर्ती कराया गया, जहां भोले की इलाज के दौरान तड़के चार बजे मौत हो गई, जबकि राजकुमार दुबे के हाथ, पैर में फेक्चर हैं। उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है।

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

बुधवार सुबह रामनरेश और भोले के शव का पीएम कराने के बाद गांव ले जाया गया। वहीं सूचना मिलते ही रात में मौके पर जैसीनगर थाना पुलिस पहुंच गई थी। स्कार्पियो सिलवानी के जैन परिवार की बताई जा रही है। स्कार्पियो में सवार लोगों को भी हादसे में चोटें आई हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने कार और बाइक को जब्त कर लिया है। मामले में मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

हादसों का हाइवे

सागर-सिलवानी स्टेट हाइवे क्रमांक 15 हादसों का हाइवे बन गया है। पिछले कुछ समय में लगातार यहां पर रेत के डंपरों के कारण सड़क हादसे में कई लोग जान गवां चुके हैं। जैसीनगर के आगे सिलवानी उदयपुरा से नर्मदा की रेत का परिवहन कर इसी रूट से सागर लाया जाता है। रेत से भरे डंपर तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए यहां से गुजरते हैं। अमूमन कम ट्राफिक दबाव वाली इस सड़क पर ग्रामीण भी बेपरवाह और असावधानी पूर्वक चलते हैं, यही कारण है कि यदाकदा तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में वह आ जाते हैं।


_____

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive