बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पद्मश्री श्री राम सहाय पांडे का भोपाल में चल रहा है इलाज : सीएम मोहन यादव ने दिए थे निर्देश

पद्मश्री श्री राम सहाय पांडे का भोपाल में चल रहा है इलाज : सीएम मोहन यादव ने दिए थे  निर्देश 



तीनबत्ती न्यूज : 22 मई ,2024
भोपाल /सागर : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बुंदेली नृत्य विधा के संरक्षण के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले पद्मश्री से विभूषित कलाकार श्री रामसहाय पाण्डे के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय से निरंतर श्री पाण्डे के स्वास्थ्य की जानकारी ली जाती रही है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव के निर्देशानुसार श्री पाण्डे का उपचार अब भोपाल में होगा। पद्मश्री से अलंकृत
श्री पाण्डे प्रोस्टेड कैंसर से पीड़ित हैं। उनके उपचार के लिये रेडक्रॉस से एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी प्रदान की गयी है। अब उनका समुचित उपचार मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार भोपाल में होगा।

सागर में हुआ इलाज

बुंदेली राई नृत्य में अपनी पहचान बनाने वाले  सागर गौरव 92 वर्षीय पद्मश्री सम्मान से सम्मानित पंडित श्री राम सहाय पांडे का इलाज मुख्यमंत्री श्री डॉ मोहन यादव के निर्देश के बाद भोपाल में जारी है। भोपाल के एम्स अस्पताल के डॉक्टर के निर्देश के तहत उनका संपूर्ण स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है। श्री राम सहाय के सुपुत्र श्री संतोष पांडे ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश पर जिला प्रशासन के द्वारा मेरे पिताजी की हर संभव मदद की जा रही है। इसके लिए मैं मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, संभाग कमिश्नर डॉक्टर वीरेंद्र सिंह रावत और जिला कलेक्टर  दीपक आर्य का हृदय से धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने मेरे द्वारा आधी रात में भी फोन लगाए जाने पर मुझसे बात की गई और हर संभव मदद भी की गई।



पद्मश्री श्री राम सहाय पांडे के बड़े पुत्र श्री संतोष पांडे ने बताया कि मेरे पिताजी की तबीयत बिगड़ने पर कलेक्टर श्री दीपक आर्य के निर्देश पर उन्हें अनुकंपा अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज शुरू कराया गया। मेरे पिताजी के स्वास्थ्य की जानकारी मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव को मिलते ही उन्होंने संभाग कमिश्नर डॉक्टर वीरेंद्र सिंह रावत एवं कलेक्टर श्री दीपक आर्य को निर्देशित किया कि विशेष एंबुलेंस के माध्यम से पद्मश्री श्री पांडे को एम्स भोपाल के लिए रवाना करें।
उन्होंने बताया कि कलेक्टर श्री दीपक आर्य के द्वारा प्रारंभिक रूप से रेड क्रॉस के माध्यम से उनके इलाज के लिए एक लाख रुपए की तात्कालिक मदद उपलब्ध कराई गई एवं नागपुर एवं अनुकंपा अस्पताल सागर में इलाज के दौरान भी कलेक्टर श्री दीपक आर्य के द्वारा रेड क्रॉस के माध्यम से इलाज कराया गया।
श्री पांडे ने बताया कि एम्स में प्रोस्टेट कैंसर से संबंधित आवश्यक जांचों की उपलब्धता न होने के कारण उन्हें चिरायु मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां चिरायु मेडिकल कॉलेज के प्रबंधक डॉक्टर अजय गोयंका के द्वारा तत्काल मेरे पिताजी की संपूर्ण जांच कराई गई। श्री संतोष पांडे ने बताया कि मैं मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सहित संपूर्ण जिला प्रशासन का धन्यवाद  करता हूं और शीघ्र ही मेरे पिताजी स्वस्थ होंगे ऐसी में भगवान से कामना करता हूं।

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

_________

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive