NEET में मिले कम नंबर : MP की छात्रा ने कोटा में पांचवी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की


NEET में मिले कम नंबर : MP की छात्रा ने कोटा में पांचवी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की



NEET student suicide in Kota

तीनबत्ती न्यूज :06 जून ,2024

मध्यप्रदेश के रीवा की रहने वाली छात्रा ने कोटा में बिल्डिंग की 5वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। एक दिन पहले ही नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (NEET) का रिजल्ट आया है। कम मार्क्स आने से छात्रा डिप्रेशन में थी। वह कोटा में मां और भाई के साथ जवाहर नगर इलाके में रहती थी।18 साल की बगिशा तिवारी रीवा के गुढ़ की रहने वाली थी। कोटा के जवाहर नगर थाने के प्रभारी हरि नारायण शर्मा ने बताया कि छात्रा 1 साल से पुखराज एलिमेंट बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर मां-भाई के साथ कमरा नंबर 503 में रहती थी। भाई 11वीं में पढ़ता है और वो भी JEE की तैयारी कर रहा है

फ्लैट की खिड़की से लगाई छलांग, मां सो रही थी

कोटा पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार शाम की है। जिस वक्त छात्रा ने ये कदम उठाया, उस वक्त उसकी मां सो रही थी। शाम 4 बजे बगिशा मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में अपने फ्लैट के कमरे की खिड़की से कूद गई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। छात्रा को प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। मां हार्ट पेशेंट हैं। पहले उन्हें बेटी की मौत की जानकारी नहीं दी गई। बगिशा के पिता के आने पर उन्हें बताया गया तो वे बेसुध हो गईं।

छात्रों को गुमराह करने वाले जिला शिक्षा केन्द्र के एपीसी को सस्पेंड किया सागर कमिश्नर ने

बगिशा के भाई पार्थ ने बताया- वह 3 साल से नीट की तैयारी कर रही थी। बुधवार सुबह हम दोनों कोचिंग गए थे। 12 बजे वापस घर आ गए थे। दोपहर 2 बजे बगिशा डाउट क्लास गई थी। उसने मां से कोचिंग से आकर खाना खाने की बात कही थी। शाम करीब 3.45 बजे उसे मैसेज करके पूछा था कि कितनी देर में आ रही है।

MP : मतगणना की ड्यूटी में जा रहे शिक्षक की साइलेंट अटैक से मौत

उसने कहा- क्लास में हूं कुछ देर में आ जाउंगी। इसके बाद मुझे भी डाउट क्लास में जाना था तो मैं भी तैयार हो रहा था। मां खाना बनाने में लग गई। कुछ देर बाद पड़ोस के लोगों ने आकर बताया कि बगिशा बिल्डिंग के नीचे गिरी हुई है।

NEET Ugc 2024 : आकाश एजुकेशनल सर्विसेज सागर के 10 छात्र टॉप स्कोरर

नीट में आए थे 320 नंबर

पिता विनोद तिवारी रीवा में PWD डिपार्टमेंट में इंजीनियर हैं। वे सुबह 7 बजे कोटा पहुंचे थे। उन्होंने बताया- 4 जून को NEET का रिजल्ट आया था। इसमें बगिशा के 720 में से 320 नंबर आए थे। वह नीट की परीक्षा क्लियर नहीं कर पाई थी।

Sagar Loksabha Election Result : सागर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ .लता वानखेड़े 4,71,222 वोट से जीती ▪️सर्वाधिक लीड सुरखी से सबसे कम बीना विधानसभा से

उसके बाद 4 जून की रात को उससे बात हुई थी। मैंने उसे कहा- नंबर कम आए हैं तो कोई बात नहीं किसी प्राइवेट कॉलेज में दाखिला दिला देंगे। इस पर बगिशा ने कहा कि मैं 1 साल और तैयारी करना चाहती हूं।

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने





___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive