सोमवार, 9 दिसंबर 2019

छत्तरपुर में शादी समारोह से चोरी का मामला, चोर पकड़वाने वाले को 50 हजार का इनाम,

छत्तरपुर में शादी समारोह से चोरी का मामला, चोर पकड़वाने वाले को 50 हजार का इनाम
सागर।छत्तरपुर के  सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पिछले सोमवार को    होटल  लॉ कैपिटल से रुपयों  से भरा  बैग चोरी होने की घटना में पीड़ित परिवार ने चोर को पकड़वाने वाले को 50 हजार रुपये का  इनाम देने की घोषणा की है। सागर निवासी नरेंद्र सोनी के पुत्र और भाजपा नेता नितिन सोनी का तिलक समारोह छतरपुर तमरयाई मोहल्ला निवासी प्रमोद सोनी
(सचिव छतरपुर स्वर्णकार समाज) के पुत्री के साथ हुआ था।कार्यक्रम  के दौरान  किसी ने रुपयों और से भरा बैग चुरा लिया।इसकी रिपोर्ट  सिविल लाइन थाना में दर्ज है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
गिरोह में बच्चों के होने का संदेह
इस  मामले में एसपी तिलक सिंह  ने  आरोपियों को पकडऩे के लिए डीएसपी शैलेंद्र शर्मा के नेतृत्व में एक टीम गठित की है। घटना सीसीटीवी फुटेज में भी एक बच्चा और एक युवक नजर आ रहे है। पुलिस को  शादी समारोह में सक्रिय चोर गिरोह पर शक है। जो  वारदातें बच्चों द्वारा ही की जा रही है। होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो दो सदिग्ध लोग एक सफेद कलर के बैग को लिए हुए दिखे। पुलिस अब दोनों सदिग्धों की तलाश में लगी है। 
50 हजार केनाम पकड़वाने वाले को
सागर बड़े बाजार निवासी नरेंद्र सोनी ने बताया कि  वे अपने बेटे भाजपा नेता नितिन सोनीके फलदान के कार्यक्रम मैं छतरपुर गए। वहां होटल ला कैपिटल से कार्यक्रम रखा गया जहां उनके क्रीम  बैग में 651000 नगर एवं क्रीम बैग में  मौजूद एक काला बैग था जिसमें ₹82000 नगद 22 ग्राम सोना जिसमें 20 ग्राम का सोने का सिक्का एक और एक 1 ग्राम के 2 सिक्के मौजूद थे और एक 127 ग्राम की चांदी की थाली क्रीम बैग में रखी हुई थी दो अज्ञात जनों द्वारा बहुत चालाकी से बैग उठा ले गए। आरोपियों का पता बताने वाले को 50 हजार रुपया इनाम दिया जाएगा और पुलिस का सराफा बाजार से संम्मान होगा।
(सीसीटीवी के आधार पर संदेहियों के फोटो)

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive