गुरुवार, 12 दिसंबर 2019

यूरिया को लेकर पिता ने बेटे की चाकू मारकर की हत्या,खाद लेने कतार में खड़ा था बेटा

यूरिया को लेकर पिता ने बेटे की चाकू मारकर की हत्या,खाद लेने कतार में खड़ा था बेटा
सीहोर।सीहोर जिले के  अहमदपुर थाना क्षेत्र के चरनाल गांव की सोसायटी में खाद लेने के लिए लाइन में खड़े पुत्र की पिता ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि पुत्र अपने पिता की बही से खाद लेने आया था।जो पिता को नागवार गुजरा और उसने पुत्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। हालांकि पुलिस का कहना है कि पिता-पुत्र नशे में थे और कि सी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया था। इसके बाद पिता ने पुत्र को चाकू मार दिया। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।बताया जाता है पितापुत्र के बीच जमीन के हिस्सा बांट को लेकर विवाद होता था। पितां अपने बेटे की नशे की आदतों के  कारण परेशान था।
पुलिस के अनुसार अहमदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भेरूपुरा निवासी 31 वर्षीय ओमप्रकाश पिता देवीलाल मीणा बुधवार की शाम करीब चार बजे चरनाल सोसायटी में खाद लेने के लिए कतार में खड़ा था। बताया जाता है कि उसने खाद की बोरी खरीद भी ले ली थी, तभी उसका पिता देवीलाल मीणा वहां पहुंचा और उससे बोला कि तूने मेरी बही से खाद क्यों ली। इसके बाद उसने अपने हाथ में रखे छोटे चाकू से उसके सीने पर वार कर दिया।
वहीं थाना प्रभारी प्रभात गौड़ ने खाद को लेकर हुए विवाद में हत्या की बात से इनकार किया है. उनका कहना है कि नशे में ओमप्रकाश द्वारा पिता देवीलाल पर हाथ उठाने की घटना के बाद यह वारदात हुई है. जबकि प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ओमप्रकाश ने खाद खरीद ली थी, जो देर शाम तक सोसायटी के सामने पड़ी थी।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive