मंगलवार, 10 दिसंबर 2019

सड़क हादसा ।एक परिवार के 4 सदस्य की मौत, दो घायल,सभी सागर जिले का जैन परिवार

सड़क हादसा ।एक परिवार के 4 सदस्य की मौत, दो घायल,सभी सागर जिले के  जैन परिवार  के                                  
विदिशा ।जिला मुख्यालय से ग्यारसपुर जाने वाले नेशनल हाइवे क्रमांक 146 पर ग्राम अटारी खेजड़ा मेन रोड पर खड़े ट्राला में  कार  घुस गई । घटना थाना ग्यारसपुर की है । सागर जिले के रहली का जैन परिवार इस हादसे का शिकार बना। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक छाया है।
  थाना ग्यारसपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार  इस कार में सागर के रहली निवासी एक ही परिवार 6 लोग सवार थे। जिनमें से मौके पर ही 4 लोगों की मृत्यु हो गई जिनमें से एक महिला  ज्योति जैन पति अनिल जैन और उनके बेटी को गंभीर रूप  घायल अवस्था में  विदिशा जिला चिकित्सालय  से  भोपाल रेफर कर दिया। बच्ची की उम्र 10-12साल की बताई गई है जिसका नाम आस्था जैन पिता अनिल जैन बताया जा रहा है जिस को मामूली चोटें आई हैं।
मृतक रहली /जरुआखेड़ा के
भोपाल  से  रहली जा रहे अनंत पूरा परिवार के  अनिल जैन  की कार  विदिशा से सागर रोड पर स्थित अटारी खेजड़ा  गांव में खड़े ट्रक से  टकरा गई  इस दुर्घटना में  चार लोगों की  मौत हो गई।।  सभी मृतकों का पोस्टमार्टम ग्यारसपुर में हुआ है  ।बताया जाता है कि रहली निवासी अनिल जैन (अन्नू)'श्रीजी साड़ी बस स्टैंड रहली' (अनंतपुरा) साथ में उनकी बहन सुनीता सिंघई पत्नी सुनील सिंघई निवासी जरुआखेड़ा ,माँ, बेटा का भी निधन हो गया है। अन्नू की पत्नी और बेटी गंभीर हालत में हैं।
यह पुलिस द्वारा घटना बीती रात 2:00 से 2:30 की बताई जा रही है, घटना की सूचना मिलने पर सबसे पहले ग्यारसपुर की  डायल100 जिसके पायलट गोपी प्रजापति और उनके सहयोगी मौके पर पहुंचे । यह कार भोपाल से सागर की ओर जा रही थी जिसका नंबर MP15 -CB-7990 है।  


0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive